बॉलीवुड

भाभी ऐश्वर्या की इस आदत से चिढ़ती हैं श्वेता बच्चन नंदा, बोलीं ‘मुझे गुस्सा आता है, जब वे…’

बॉलीवुड की दुनिया में बच्चन परिवार का नाम बहुत ही ऊंचा है। बच्चन परिवार बड़े ही शान से बॉलीवुड में रहता है। इतना ही नहीं, अगर बॉलीवुड की बात हो रही है और बच्चन परिवार का नाम न लिया जाए तो कुछ अधूरा सा रहता है। जी हां, बच्चन परिवार नाम फेम बॉलीवुड में ही नहीं पूरी दुनिया में ऊंचा है। बच्चन परिवार के सदस्य आपस मिल जुलकर रहते हैं और यही इनकी सबसे बड़ी खासियत है। बच्चन परिवार के मुखिया अमिताभ बच्चन सदी के महानायक हैं, तो उनकी बहू ऐश्वर्या राय विश्व सुंदरी हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बच्चन परिवार आएं दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहता है। बच्चन परिवार को अगर छींक भी आती है, तो वह भी हेडलाइन बन जाती है। इतना ही नहीं, बच्चन परिवार के ईर्द गिर्द कैमरा घूमता रहता है और हर पल इन पक कैमरे की नजर होती है। बच्चन परिवार में कई सारे कलाकार हैं, लेकिन बच्चन परिवार की बेटी ने बॉलीवुड में अपना कदम नहीं रखा है, क्योंकि उन्हें अपना करियर बॉलीवुड में नहीं बनाना था और इसलिए बच्चन परिवार की इकलौती सदस्य हैं, जोकि बॉलीवुड में नहीं हैं।

 परिवार संग हमेशा दिखती हैं श्वेता बच्चन नंदा

भले ही श्वेता बच्चन नंदा बॉलीवुड से नहीं जुड़ी हैं, लेकिन वे अक्सर बच्चन परिवार के साथ दिखाई देती हैं। श्वेता बच्चन नंदा अवॉर्ड फंक्शन में अपनी फैमिली के साथ जाती रहती हैं और कैमरे में कैद होती रहती हैं। इसी दौरान श्वेता बच्चन नंदा ने एक चैट शो में अपनी भाभी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। श्वेता बच्चन नंदा की भाभी यानि ऐश्वर्या राय की तो पूरी दुनिया ही कायल है, लेकिन श्वेता बच्चन नंदा को उनकी एक बात बहुत बुरी लगती है, जिसकी वजह से वे आज भी नाराज रहती हैं।

ऐश्वर्या की इस बात से चिढ़ती हैं श्वेता बच्चन नंदा

चैट शो में जब श्वेता बच्चन नंदा ने ऐश्वर्या राय के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या की सारी बाते उन्हें पसंद हैं, लेकिन उनकी एक आदत उन्हें बहुत बुरी लगती हैं। श्वेता बच्चन नंदा ने कहा कि ऐश्वर्या राय कभी भी फोन और मैसेज का जवाब नहीं देती हैं, जिससे मुझे उन पर बहुत गुस्सा हूं, लेकिन आज तक यह नहीं पता चला कि वे आखिर फोन और मैसेज का जवाब क्यों नहीं देती हैं? हालांकि, श्वेता बच्चन नंदा ने आगे कहा कि ऐश्वर्या में काफी ज्यादा आत्मविश्वास है, जोकि मुझे बहुत पसंद है।

अभिषेक बच्चन ने भी किया खुलासा

श्वेता बच्चन नंदा  के साथ अभिषेक बच्चन भी चैट शो में गये थे और उन्होंने कहा कि एक एक्टर के लिए सबसे बुरी चीज़ यही होती है कि उसकी जगह स्टेज पर कोई और हो और मेरे साथ भी यही होता है, क्योंकि मुझे साइड रोल दिया जाता है, जोकि बहुत बुरा है। अभिषेक बच्चन ने आगे कहा कि इंडस्ट्री के लोग बुरे हैं।

Back to top button