बॉलीवुड

YRKKH: याददाश्त लौटते ही नक्ष पर भड़की नायरा, बोलीं ‘बस भाई,आपको कोई हक नहीं कि मेरे पति से…’

स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों हाई बोल्टेज ड्रामा चल रहा है। जहां एक तरफ अपनी याददाश्त खो चुकी नायरा को सिद्धार्थ यानि सिड से प्यार हो गया है और उसने इजहार भी कर दिया है, तो वहीं इस प्यार में विलेन बनकर ऋषभ ने एंट्री ले ली है और ऋषभ ने नायरा को सिद्धार्थ की सच्चाई बता दी है कि ये कार्तिक है। ऐसे में अब नायरा काफी अपसेट दिख रही है। जी हां, शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में लंबे समय से कार्तिक और नायरा के बीच दूरियां दिखाई जा रही है, लेकिन अब दर्शकों के लिए अच्छी खबर आने वाली है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कार्तिक और नायरा एक दूसरे से अलग रहे हैं, जिसके पीछे की वजह नक्ष है, लेकिन अब जल्दी ही नायरा की याददाश्त वापस आने वाली है और फिर से दोनों में काफी सारा प्यार देखने को मिलेगा। बता दें कि कार्तिक और नायरा के अलग होने की वजह से दर्शक काफी निराश है और ऐसे दर्शकों की भावनाओं को देखते है मेकर्स ने दोनों को मिलाने का फैसला किया है और यह मिलन होली के पावन पर्व के दिन होगा।

बात तलाक तक पहुंच जाएगी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अभी ट्विस्ट खत्म नहीं हुआ है, बल्कि कार्तिक और नायरा की लाइफ में एक बड़ा भूचाल आने वाला है। दरअसल, ऋषभ नक्ष को बताता है कि कार्तिक की ही सिड है, तो नक्ष आग बबूला होकर कार्तिक पर चिल्लाने लगता है, जिसके बाद बात इतनी बिगड़ जाएगी कि आने वाले एपिसोड में आप कार्तिक और नायरा के तलाक तक बात पहुंच जाएगी, लेकिन होली के महाएपिसोड में दोनों का मिलन तय माना जा रहा है।

लौट आएगी नायरा की याददाश्त

<

 

View this post on Instagram

 

The moment everyone has been waiting for is finally here! Naira regains her memory!? Watch the exciting episodes of #YehRishtaKyaKehlataHai, from 18th March 9:30pm on StarPlus @khan_mohsinkhan @shivangijoshi18

A post shared by StarPlus (@starplus) on


हाल ही में एक नया प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें नायरा की याददाश्त को वापस लौटते हुए दिखाया गया है। दरअसल, यह एपिसोड होली का है। इसमें शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का पूरा परिवार होली खेल रहा है और इसी बीच कार्तिक भी वहां आ जाता है, जिसे देखकर नक्ष गुस्सा हो जाता है और फिर वह कार्तिक को भला बुरा कहने लगता है, जोकि नायरा को ठीक नहीं लगता है और वह कहती है कि बस करो भाई आप मेरे पति से ऐसे बात नहीं कर सकते हैं।

कार्तिक के गले लगती है नायरा

प्रोमो में नायरा कार्तिक को यह भी कहती हुई नजर आ रही है कि कार्तिक मुझे सब याद आ गया है, तो इसके बाद कार्तिक अपनी बांहे फैलाता है, जिसके बाद कार्तिक और नायरा एक दूसरे के गले लगते हैं। नायरा की याददाश्त वापस आ गई है, इसे देखकर गोयनिका परिवार काफी खुश होता है। ऐसे में अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या नायरा कार्तिक को माफ कर पाएगी या नहीं।

Back to top button