बॉलीवुड

ये रिश्ता क्या कहलाता है : खतरे में है नायरा की जान, कार्तिक ने लिया तलाक और होगी दूसरी शादी

मोस्ट पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों हाई बोल्टेज का ड्रामा चल रहा है। शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा और कार्तिक एक दूसरे से दूर हो चुके हैं, जिसका फायदा नायरा का पुराना दोस्त ऋषभ उठाता हुआ नजर आ रहा है। हाल के एपिसोड में आपने देखा होगा कि ऋषभ नायरा के करीब आने की कोशिश करता है। हालांकि, हम बता दें कि ऋषभ को नायरा का भाई नक्ष ही बुलाता है, ताकि नायरा और कार्तिक एक दूसरे से हमेशा के लिए अलग हो जाएं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा अपनी याददाश्त भूल चुकी है, जिसका फायदा नक्ष उठाता है और वह नायरा की इस हालत का ज़िम्मेदार कार्तिक को ठहराता है। जी हां, नक्ष इन दिनों कार्तिक से काफी नफरत करता है और इसलिए उसने नायरा को अपने घर पर रखा है। हालांकि, याददाश्त नहीं आने की वजह से नायरा कार्तिक को भूल चुकी है, ऐसे में अब वह ऋषभ के करीब जाती हुई दिख रही है, जिसे देखकर कार्तिक को बहुत दुख होता है, लेकिन इसी बीच एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

नायरा से दूर रहने लगेगा कार्तिक

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि नायरा और कार्तिक के बीच जो नयी दोस्ती हुई हैं, उसे कार्तिक अब तोड़ देगा। हालांकि, नायरा बार बार उसे पूछेगी कि आखिर क्यों किया, लेकिन कार्तिक बतायेगा नहीं। दरअसल, कार्तिक नायरा की खुशी के लिए अलग होगा। नायरा के साथ कार्तिक ऋषभ को देखता है, जिसके बाद वह नायरा से अलग हो जाता है, क्योंकि नायरा ऋषभ के साथ खुशी दिखाई देती है। ऐसे में कार्तिक बिल्कुल नहीं चाहेगा कि नायरा को पुरानी बाते याद आए और एक बार फिर से वह दुखी हो जाए।

नायरा और ऋषभ की होगी शादी

आने वाले एपिसोड में आपको यह भी देखने को मिलेगा कि नक्ष नायरा को ऋषभ से शादी करने के लिए मना लेगा और दोनों की शादी फिक्स हो जाएगी। इसके अलावा नक्ष नायरा के तलाक के पेपर बनवाता है, जिस पर कार्तिक भी साइन कर देता है। ऐसे में कार्तिक और नायरा का तलाक हो जाएगा और फिर नायरा और ऋषभ की शादी की तैयारियां शुरू हो जाएंगी। साथ ही कार्तिक काफी दुखी होता है, लेकिन अपनी नायरा की खुशी के लिए वह यह सब करने के लिए तैयार हो जाता है।

वापस लौट सकती है नायरा की याददाश्त

इतना ही नहीं, आने वाले एपिसोड में आप यह भी दे सकते हैं कि नायरा की याददाश्त वापस लौट सकती है और यह नायरा और ऋषभ की शादी के दिन होगा। हालांकि, याददाश्त आने के बाद नायरा कार्तिक को माफ करेगी या नहीं, इस पर फिलहाल कोई खुलासा नहीं हुआ। साथ ही आपको बता दें कि यह सीरियल बहुत ही जल्द ऑफ स्पिन होने वाला है।

Back to top button
?>