बॉलीवुड

आकाश अंबानी के ग्रैंड रिसेप्शन में छा गयी बॉलीवुड हसीनाएं, सबसे खूबसूरत दिखीं तमन्ना भाटिया

9 मार्च को आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी शाही तरीके से संपन्न हुई. शनिवार रात की दोनों शादी के बंधन में बंध गए. दोनी की ये ग्रैंड वेडिंग बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में हुई. शाम को करीब 5 बजे आकाश की बारात अंबानी के घर एंटीलिया से जियो गार्डन के लिए निकली जिसके बाद रात करीब 8.15 से शादी की रस्में शुरू हुई. शादी पर श्लोका ने एक लाल रंग का जोड़ा पहन रखा था जिसमें वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं. लाल रंग के शादी के जोड़े में श्लोका बहुत जंच रही थीं. वरमाला के दौरान आकाश पिता मुकेश अंबानी और मां नीता अंबानी का हाथ पकड़कर स्टेज पर आये. माता-पिता के पीछे बहन ईशा और उनके पति आनंद पीरामल थे. सबसे आखिरी में अनंत अंबानी और उनकी कथित गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट थी.

शादी में शामिल हुए पूर्व ब्रिटिश प्रधानमंत्री

विदेशी मेहमानों की बात करें तो इस शाही शादी में देश-विदेश के बड़े-बड़े लोग शामिल हुए. शादी में ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर, उनकी पत्नी चेरी ब्लेयर और संयुक्त राष्ट्र के पूर्व महासचिव बान की मून शामिल हुए. इसके अलावा, राजनीति, खेल और फिल्मी जगत के तमाम बड़े कलाकारों ने इस शादी में शिरकत की थी. 11 मार्च को जियो सेंटर में अंबानी परिवार ने आकाश-श्लोका की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन रखा था.

रिसेप्शन में बॉलीवुड हसीनाओं ने ढाया कहर

बॉलीवुड के लिए अंबानी की शादी किसी बड़े जलसे से कम नहीं होती. इस परिवार के फंक्शन में पूरा बॉलीवुड हाजिरी लगाता है. आकाश अंबानी की शादी में भी इस बार कुछ ऐसा ही हुआ. इस बार भी आकाश अंबानी की शादी में बॉलीवुड का पूरा हुजूम उमड़ पड़ा था. इन सब में बॉलीवुड बालाओं ने अपनी खूबसूरती का सबसे ज्यादा जलवा बिखेरा. आकाश की शादी में बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपने-अपने स्टाइलिश आउटफिट्स में पहुंची थीं और इन्होंने अपने खूबसूरत लुक से रिसेप्शन में भी कहर ढाया. आप भी देखिये ग्रैंड रिसेप्शन के दिन बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां कितनी खूबसूरत दिख रही थीं.

सोनाक्षी सिन्हा

प्रिटी जिंटा

जैकलीन फ़र्नांडिस

तमन्ना भाटिया

माधुरी दीक्षित

वहीं, शादी में इस लुक में नजर आई थीं ये हसीनाएं-

करीना कपूर खान

प्रियंका चोपड़ा

सोनम कपूर

जान्हवी कपूर

पढ़ें आकाश-श्लोका की वेडिंग पार्टी में पहुंची सोनाली बेंद्रे, शॉर्ट हेयर और रेड ड्रेस में लूट ली महफिल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button