बॉलीवुड

आर्मी यूनिफार्म में हैंडसम दिखते हैं ये बॉलीवुड अभिनेता, वर्दी में देख लड़कियां हो जाती हैं पागल

अधिकतर लड़कियों को यूनिफार्म वाले लड़के बहुत पसंद आते हैं. उन्हें नेवी, एयरफोर्स और आर्मी वाले लड़के यूनिफार्म में और भी ज्यादा हॉट और हैंडसम लगते हैं. बॉलीवुड के कई ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने ऑनस्क्रीन आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाया है. इन किरदारों में लोगों ने न सिर्फ उनके काम की तारीफ की है बल्कि उनके लुक को भी काफी पसंद किया है. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे अभिनेता से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने ऑनस्क्रीन आर्मी वर्दी पहनकर लाखों लड़कियों का दिल चुराया है और जिनके काम को दर्शकों से खूब तारीफ भी मिली है. कौन से हैं वो अभिनेता, आईये जानते हैं.

अक्षय कुमार

खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार कई फिल्मों में आर्मी, नेवी और पुलिस अफसर का किरदार निभा चुके हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि वह वर्दी में बेहद हैंडसम दिखते हैं.

अजय देवगन

अजय अपने फ़िल्मी करियर में कई बार आर्मी अफसर का रोल निभा चुके हैं. उनकी दमदार आवाज़ और उनका इंटेंस लुक दर्शकों का दिल जीत लेता है.

सनी देओल

सनी देओल भी अपने फ़िल्मी करियर में आर्मी अफसर का किरदार निभा चुके हैं. वह आर्मी के ड्रेस में काफी हैंडसम लगते हैं. फिल्म ‘बॉर्डर’ में वह आर्मी अफसर बने थे और पगड़ी में काफी जंच रहे थे.

शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान कई फिल्मों में आर्मी अफसर का रोल बखूबी निभा चुके हैं. शाहरुख़ आर्मी यूनिफार्म में बेहद हॉट दिखते हैं. जब वह यूनिफार्म पहनकर पर्दे पर आते हैं तो लड़कियां भी सीटी मारने लगती हैं.

जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेताओं में से एक जॉन अब्राहम भी अपनी कई फिल्मों में आर्मी ऑफिसर का किरदार निभा चुके हैं. जॉन पहले से ही हॉट हैं और आर्मी यूनिफार्म पहनकर वह और ज्यादा हैंडसम दिखते हैं.

विक्की कौशल

हाल ही में विक्की कौशल ने फिल्म ‘उरी’ में आर्मी मैन का किरदार निभाया था. साधारण लुक्स होने के बावजूद वह आर्मी ड्रेस में बेहद हॉट दिख रहे थे. उनके लुक को देखकर काफी लड़कियां उनकी फैन हो गयी थीं.

ह्रितिक रोशन

ह्रितिक रोशन ने फरहान अख्तर की फिल्म ‘लक्ष्य’ में एक आर्मी मैन का रोल निभाया था. ह्रितिक बॉलीवुड के एक हैंडसम एक्टर हैं और आर्मी ड्रेस पहनकर उनके लुक में चार चांद लग गए थे.

सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में आई फिल्म ‘अय्यारी’ में आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाया था. इस लुक में वह बेहद हैंडसम नजर आये थे.

पढ़ें Video: आर्मी कैप पहनकर मैदान में उतरी टीम इंडिया, मैच फीस की राशि देंगे शहीदों के परिवार को दान

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button