प्रेगनेंसी में बढ़ते वजन पर ट्रोल होने पर समीरा ने दिया करारा जवाब- कहा- हर कोई करीना नहीं जो.. प्रेगनेंसी में वजन बढ़ना आम बात है लेकिन कुछ लोग अभिनेत्रियों को ट्रोल करने से बाज नहीं आते. ऐसे में समीरा रेड्डी ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

एक बच्चे को जन्म देने के बाद किसी भी महिला का वजन बढ़ना स्वाभाविक है. लेकिन कुछ लोग बॉलीवुड अभिनेत्रियों को मोटा देख ही नहीं सकते. वह भूल जाते हैं कि अभिनेत्री होने के साथ-साथ वह एक महिला भी हैं. वह भूल जाते हैं कि बच्चे को जन्म देने के बाद जो आम महिलाओं के साथ होता है वही इन अभिनेत्रियों के साथ भी हो सकता है. लेकिन कुछ लोग इस बात को जानते हुए भी बॉलीवुड अभिनेत्रियों को ट्रोल करने से बाज नहीं आते. आये दिन बॉलीवुड अभिनेत्रियां अक्सर अपने बढ़ते हुए वजन को लेकर ट्रोल होती रहती हैं. इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है बॉलीवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी के साथ. बता दें, समीरा रेड्डी एक बार फिर मां बनने वाली हैं और इस खुशी के मौके पर लोगों ने उन्हें बढ़ते हुए वजन के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया है. ट्रोल होने पर समीरा को गुस्सा आ गया और उन्होंने यूजर्स को जमकर फटकार लगाई.

समीरा ने लगाई ट्रोलर्स की क्लास

बता दें, कुछ दिनों पहले समीरा ने अपने बेबी बंप के साथ तस्वीरें शेयर की थी. इन तस्वीरों पर लोगों के भद्दे-भद्दे कमेंट्स आने पर वह भड़क गयी और कुछ इस तरह जवाब दिया. समीरा ने कहा कि, “मेरे जैसे कई लोग हैं जो प्रेगनेंसी के दौरान बढ़े वजन को लंबे टाइम के बाद कम कर पाते हैं. मैं ट्रोलर्स से पूछना चाहती हूं कि आपकी मां आपके जन्म के बाद हॉट थीं. बच्चे के बाद वजन कम करने में हमेशा समय लगता है. अब मैं दूसरे बच्चे की मां बनने जा रही हूं. हर महिला प्रेगनेंसी में करीना कपूर की तरह हॉट नहीं दिख सकती”. आगे समीरा ने कहा कि, “पहली प्रेगनेंसी के दौरान मुझे बहुत शर्म महसूस होती थी. मैं खुद को कवर करती रहती थी. लेकिन दूसरी प्रेगनेंसी के टाइम चीजें बदल गयी हैं. मुझे लगता है कि मैं प्रेगनेंसी में भी हॉट दिख सकती हूं”. बता दें, ये पहली बार नहीं है जब प्रेगनेंसी के बाद बढे हुए वजन को लेकर कोई अभिनेत्री ट्रोल हुई है. इससे पहले अभिनेत्री नेहा धूपिया भी प्रेगनेंसी के बाद बढ़े हुए वजन को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं.

नेहा धूपिया भी हो चुकी हैं ट्रोल

हाल ही में प्रेगनेंसी के बाद नेहा के बढ़े हुए वजन को लेकर एक पब्लिकेशन ने फैट शेमिंग करते हुए आर्टिकल लिखा था. जिसके जवाब में नेहा ने कहा था कि, “मुझे इस पर कोई सफाई देने की जरूरत नहीं और न ही मैं इसकी परवाह करती हूं लेकिन फैटशेमिंग जैसी बड़ी समस्या को लेकर में कहना चाहती हूं कि इस तरह के आर्टिकल से न सिर्फ सेलेब्स बल्कि वह महिलाएं भी प्रभावित होती हैं जो इससे जूझ रही है. इसलिए इसे रोकने की जरूरत है. मैं अभी-अभी मां बनी हूं और इस वजह सें मैं अपनी बेटी के लिए फिट, हेल्दी और उर्जा से भरपूर रहना चाहती हूं. इसके लिए मैं रोज एक्सरसाइज करती हूं और कभी-कभी दिन में दो बार क्योंकि फिटनेस मेरी प्रायोरिटी है. लुक्स को लेकर समाज द्वारा बनाये गए स्टैण्डर्ड में मुझे फिट होने का कोई शौक नहीं है. उम्मीद करती हूं कि भविष्य में लोग इस तरह के कमेंट्स से बचेंगे”.

पढ़ें वजन कम करना चाहते हैं? यदि हां, तो इन 4 डाइट प्लान में से अपनाएं किसी एक को और जिएं एक हेल्दी लाइफस्टाइल