बॉलीवुड

ब्रेकअप का इतना ड्रामा करके अब जाकर नेहा ने मानी अपनी गलती, कहा- मुझसे बहुत बड़ी गलती हुई कि…

हाल ही में नेहा कक्कड़ अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप को लेकर काफी सुर्खियों में थीं. नेहा ने सोशल मीडिया पर सबके सामने अपने ब्रेकअप का एलान किया था और बताया था कि ब्रेकअप की वजह से वह डिप्रेशन में चली गयी हैं. इतना ही नहीं, वह एक पब्लिक इवेंट में परफॉरमेंस के दौरान भावुक होकर रोने भी लगी थीं. हालांकि पिछले कुछ दिनों से सब कुछ ठीक चल रहा था और नेहा ब्रेकअप के गम से भी बाहर आ गयी थीं. लेकिन इसी बीच एक पोस्ट ने उन्हें फिर सुर्खियों में ला दिया. ब्रेकअप के बाद हाल ही में नेहा ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने अपने रिश्ते, प्यार और हिमांश की तरफदारी की थी. साथ ही उन्होंने मीडिया से भी रिक्वेस्ट की थी कि वह दोनों के बारे में गलत बातें ना फैलाएं. लेकिन नेहा का लगातार सुर्खियों में आने का सिलसिला थम नहीं रहा है. बीते कुछ महीनों में नेहा ने सोशल मीडिया पर खूब अपने रिश्ते को उछाला. उन्होंने अपने रिश्ते की छोटी-छोटी बात भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की. उन्होंने बैक टू बैक पोस्ट शेयर करके अपने दिल की बात कही थी. लेकिन इतना सब कुछ होने के बावजूद नेहा हिमांश की इज्जत करती हैं. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में हिमांश कोहली को लेकर नेहा ने कुछ बातें कहीं.

कहा- वो नफरत का हकदार नहीं है

हाल ही में सिंगर नेहा कक्कड़ ने बॉम्बे टाइम्स को इंटरव्यू दिया था. इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, “मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गयी. हिमांश ने मेरे साथ कुछ बुरा नहीं किया था. मुझे अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिकली नहीं लाना चाहिए था. मैं बहुत इमोशनल इंसान हूं. पिछले कुछ महीनों में मेरे साथ जो कुछ भी हुआ है वह वाकई दुखद था. मुझे इस बात का दुख है कि मैंने अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक कर दिया.

ऐसे वक्त में ही पता चलता है कि लोग आपके प्रति कितने नेगटिव हो जाते हैं. आगे उन्होंने कहा, “हिमांश ने ऐसा कुछ भी नहीं किया था जिसके लिए उन्हें ये सब झेलना पड़ा. हिमांश को लेकर सोशल मीडिया पर खूब नेगेटिव कमेंट्स आये और उनके खिलाफ नफरत भी फैलाई गयी. वो नफरत का हकदार नहीं है. मैं दोबारा इतनी बड़ी गलती कभी नहीं करूंगी”.

कुछ महीने पहले हुआ था ब्रेकअप

बता दें, कुछ महीने पहले नेहा कक्कड़ का उनके बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हुआ है. दोनों का ये ब्रेकअप काफी सुर्खियों में रहा था. नेहा ने सोशल मीडिया पर सबके सामने हिमांश से ब्रेकअप का एलान किया था. उन्होंने ब्रेकअप के बाद सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखी थी. उनकी पोस्ट से यही पता चल रहा था कि इस ब्रेकअप से नेहा काफी टूट गयी हैं. इतना ही नहीं, सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ के दौरान भी नेहा काफी इमोशनल हो गयी थीं जिस वजह से शूटिंग रोकनी पड़ी थी. बता दें, नेहा और हिमांश एक-दूसरे को पिछले 4 साल से डेट कर रहे थे.

पढ़ें ब्रेकअप के दर्द से ऊबर गईं नेहा कक्कड़, वैलेंटाइन डे पर मिला नया प्यार : वायरल हुआ ये वीडियो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button