बॉलीवुड

अर्जुन कपूर के साथ शादी को लेकर मलाइका ने दिया चौंकाने वाला बयान बोली,”ये सब अफवाह है”

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड ऐक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों बॉलीवुड के दो ऐसे कपल हैं जिनके बारे में हर वक्त बाते होती रहती हैं। जैसा कि सब जानते हैं कि बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है और ऐसे में हर किसी की नजर टिकी हुई है मलाइका और अर्जुन की शादी का। हालांकि अभी तक मलाइका और अर्जुन ने अपनी शादी के बारे में कोई खुलकर बात नहीं की थी लेकिन अब एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने अपने और अर्जुन के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है।

बता दें कि मालइका फिल्म कम्पेनियन को दिए  गए एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा से उनकी क्रिश्चियन वेडिंग के बारे में पूछा दया तो उन्होंने जवाब दिया कि,”ओह गॉड, ओह गॉड… ऐसा कुछ भी नहीं है ये सब मीडिया की बनाई हुई बाते हैं और इसके लिए मीडिया जिम्मेदार है। शादी की खबरों में बस यही कहना चाहूंगी कि ये सब मीडिया का किया धरा है।”

वहीं जब मलाइका से उनके और अर्जुन के रिश्ते के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि,”मुझे लगता है कि हम सभी को आगे बढ़ने की जरूरत होती है और अपने लिए प्यार तलाशना होता है। हमें कम्पेनियनशिप चाहिए होती है जिससे हम सामने वाले शख्स से कनेक्शन महसूस कर सकें। अगर आपको ऐसा कोई मिल गया है तो आप बेहद खुशकिस्मत हैं। अगर कोई कर सकता है तो वो बेहद लकी हैं कि उन्हें अपने लिए खुशी ढूंढने का दूसरा चांस मिला।”

बता दें कि बीते कुछ दिनों से सुनने में आ रहा था कि जल्द ही मलाइका और अर्जुन शादी करने वाले हैं और खबरों के मुताबिक उनकी ये शादी ईसाई रीति-रिवाजों से होगी। वहीं खबरें तो यहां तक आ रही हैं कि दोनों ने मुंबई के लोखंडवाला के पास एक पॉश एरिए में अपार्टमेंट भी खरीद लिया है।

बता दें कि कभी ना तो मलाइका और ना ही अरबाज ने अपने तलाक पर कभी कोई बात की है लेकिन हाल ही में अरबाज ने एक इंटरव्यू में अपने और मलाइका के तलाक और अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर खुलकर बात की थी। ‘एक समय था जब मैं मलाइका को लेकर चिंता करता था लेकिन अब सब ओवर हो चुका है। ऐसे केस में या तो आपको भूलना पड़ता है या फिर आपको माफ करना पड़ता है। जब आप किसी को भुला देते हैं तो आप उसे माफ भी कर देते हैं। आपको अपने हिसाब से फैसला लेना पड़ता है और जिंदगी में आगे बढ़ना पड़ता है।’

अरबाज के इस बयान से ये समझ आता है कि उनके तलाक के पीछे की वजह मलाइका थी। क्योंकि उन्होंने माफ करने की बात कही है और फिर लाइफ में आगे बढ़ जाने की बात करते हैं। लेकिन हम इस बात की कोई पुष्टि नहीं करते हैं। बात करें अरबाज की तो जहां मलाइका अर्जुन कपूर के साथ जल्द ही शादी करने वाली हैं वहीं खबरे हैं कि अरबाज भी जल्द ही शादी करने वाले हैं। अरबाज खान के अनुसार, ‘अगर मैं अपने अफेयर को छुपाता तो मैं इसके बारे में बात ही नहीं करता। मैं बिना झिझके इस बात को स्वीकार किया है कि जॉर्जिया मेरी जिंदगी में हैं। हालांकि हमने इस बारे में अभी बहुत ज्यादा नहीं सोचा है। हमारे रिश्ते का भविष्य क्या होगा यह हमें भी नहीं पता है। अभी मैं केवल इतना ही कह सकता हूं कि हम साथ हैं।’

Back to top button