बॉलीवुड

बचपन में क्यूट लगने वाले ये चाइल्ड एक्टर्स हो अब हो चुकें हैं ग्लैमरस, तस्वीरे देखकर नहीं होगा यकीन

टीवी हो या बड़ा पर्दा बिना किड्स के सीरियल भी अधूरे होते हैं और फिल्में भी अधूरी होती हैं। बॉलीवुड में बच्चों पर बहुत सी फिल्में बनी है तो टीवी का एक हिस्सा तो पूरा बच्चों के ही नाम होता था। 90 के दशक में बहुत से किड स्टार थे जो हमारे फेवरेट हुआ करते थे और हमें बिल्कुल अपने जैसे लगते थे और अपनी क्यूटनेस से हमारा दिल जीत लेते थे। अब वही बच्चे बड़े होकर बेहद ही हॉट और ग्लैमरस हो गए हैं। वो भी इतने स्मार्ट और खूबसूरत की आपकी नजरें यकीन ही ना करें। आपको बताते हैं कुछ ऐसे ही फेवरेट किड्स के बारे में जो अब बड़े हो चुके हैं।

किंशुक वैद्य

16 साल पहल एक शो आया करता था शाका लाका बूम बूम जिसमें संजू के पास एक मैजिक पैंसिल होती थी। इससे वो जो चाहता था बनाता था। तब हम सबका भी मन करता था कि संजू वाली पैंसिल हमें मिल जाए। इसमें संजू का रोल निभाने वाले किंशुक वैद्य अब 26 साल के हो चुके हैं। बचपन में वो जितने क्यूट थे बड़े होकर कहीं ज्यादा स्मार्ट और हैंडसम हो चुके हैं।

तन्वी हेगड़े

अगर संजू  की पेंसिल हमें पसंद थी तो वहीं हमारी इच्छा होती थी की फ्रूटी की सोनपरी हमें मिल जाए। क्यूट सी दो चाटी वाली फ्रूटी के रुप में हर घर में पहचान बनाने वाली तन्वी हेगड़े अब बड़ी होकर काफी हॉट हो चुकी हैं।उनका शो सोन परी बहुत पसंद किया जाता था।

रजत टोकस

रजत  ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी रजत ने पृथ्वीराज चौहान के बचपन का किरदार निभाने का मौका मिला था। उन्होंने अपने इस शानदार रोल के लिए जमकर तारीफें भी बटोंरी थीं। हालांकि समय के साथ उनकी एज काफी बढ़ गई है और अब वो पहले से कहीं ज्यादा हैंडसम और स्मार्ट दिखने लगे हैं। उन्होंने जोधा अकबर में अकबर का रोल निभाकर एक बार फिर वाहवाही लूटी है। नागीन 3 मे भी उनके काम को पसंद किया जा रहा है।

अर्शिफा खान

अर्शिफा  ये हैं मोहब्बतें, बाल वीर, वीरा जैसे टीवी शो में बतौर चाइल्ड एक्ट्रैस के तौर पर काम कर चुकी हैं। उनकी उम्र अब 15 साल की हो गई है औऱ आज कल वो पापा बाई चांस में नजर आ रही हैं। वीरा में गुंजन की भूमिका निभाने के लिए उनकी काफी तारीफ की गई थी।

अविका गौर

आनंदी का रोल निभाने वाली अविका गौर को कौन नहीं पहचानता। बालिका वधू में अपने इस रोल के चलते उन्होंने घर घर में पहचान बनाई थी। अविका दर्शकों के सामने देखते देखते काफी बड़ी हो गई और ससुराल सिमर का में उन्होंने काफी अहम औऱ मैच्योर रोल निभाया था।

जन्नत जुबैर रहमानी

2012 के शो फुलवा की छोटी सी फुलवा तो आपको याद होगी ही जिसे घर घर में बहुत पसंद किया जाता था। फुलवा का रोल निभाने वाली जन्नत आज 17 साल की हो चुकी हैं औऱ बेहद ही खूबसूरत हो गई हैं। यहां तक की वो अपनी उम्र से कहीं ज्यादा मैच्योर रोल निभा रही हैं।

यह भी पढ़ें

Related Articles

Back to top button
Close