समाचार

चुनावी मैदान में प्रवक्ताओं को उतार सकती है बीजेपी, इस सीट से लड़ सकते हैं संबित पात्रा चुनाव

लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। तारीखों का ऐलान होने के बाद अब तमाम पार्टियां ऐड़ी चोटी का बल लगा रही हैं। हर कोई चुनावी रण में विजय प्राप्त करना चाह रहा है, उसके लिए हर संभव कोशिश भी की जा रही है। इसी बीच खबर भारतीय जनता पार्टी यानि बीजेपी से सामने आ रही है। जी हां, भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव के रण में अपने प्रवक्ताओं के उतारने का प्लान बना रही है, जोकि विरोधियों को मात देने का एक अचूक मंत्र माना जा रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद अब टिकट बंटवारे को लेकर मंथन चल रहा है। इस मंथन में यह तय किया जा रहा है कि आखिर कौन सा उम्मीदवार जनता को अपनी पार्टी के काम को अच्छे तरह से समझा सके। इसी कड़ी में बीजेपी प्रवक्ताओं को चुनावी मैदान में उतारने की कोशिश कर रही है, जिसमें भारतीय जनता पार्टी के धाकड़ प्रवक्ता संबित पात्रा का नाम सामने आ रहा है। संबित पात्रा बीजेपी के धाकड़ प्रवक्ता हैं, जोकि टीवी स्क्रीन पर विरोधियों की छुट्टी कर देते हैं।

प्रवक्ताओं को चुनाव में उतार सकती है बीजेपी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बार बीजेपी 2014 के लोकसभा से भी बेहतर जीत दोहराना चाहती है, जिसके लिए वह हर छोटी मोटी चीज़ पर ध्यान दे रही है। इसी कड़ी में प्रवक्ताओं का नाम भी सामने आ रहा है। हालांकि, यह पहला मौका नहीं है, जब बीजेपी प्रवक्ताओं पर अपना दांव खेल रही हो, इससे पहले शाहनवाज हुसैन पर भी दांव खेल चुकी है, लेकिन इसमें बीजेपी को कुछ लाभ नहीं हुआ था। ऐसे में एक बार फिर से बीजेपी प्रवक्ताओं को चुनावी मैदान में उतारने का मन बना रही है।

संबित पात्रा पर चल रहा है विचार

सूत्रों की माने तो प्रवक्ताओं की लिस्ट में सबसे पहला नाम इस बार संबित पात्रा का है, जिसे बीजेपी चुनावी मैदान में उतार सकती है। हालांकि, इस बात की अभी न तो संबित पात्रा की तरफ से कोई पुष्टि हुई है और न ही बीजेपी ने की है, लेकिन इशारों ही इशारों में इस काम को अंजाम तक पहुंचाने की प्रक्रिया भी चल रही है। हालांकि, संबित पात्रा चुनाव लड़ने के मूड में नहीं दिखाई देते हैं, क्योंकि वे पार्टी के प्रतिनिधित्व ही बने रहना चाहते हैं।

इस सीट से लड़ सकते हैं संबित पात्रा चुनाव

अगर सब कुछ ठीक रहा तो बीजेपी संबित पात्रा को ओडिशा के पुरी सीट से चुनाव लड़वा सकती है। ओडिशा के पुरी से संबित पात्रा के चुनाव लड़ने से बीजेपी को काफी फायदा हो सकता है, क्योंकि संबित बीजेपी की तरफ से एक जाना माना चेहरा है, जिसका असर लोगों के ऊपर ज़रूर पड़ेगा। इसके साथ ही आपको बता दें कि संबित के अलावा शाहनवाज हुसैन और राजीव प्रताप रूडी का भी चुनाव लड़ने में नाम आगे आ रहा है।

Back to top button