बॉलीवुड

इस तस्वीर को देखकर वरुण धवन ने किया कमेंट, लिखा- मेरे पैरेंटस ने मुझे छोड़ दिया और….

वरुण धवन बॉलीवुड के सफल अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं। सुई धागा को छोड़ दें तो वरुण ने आज तक एक भी फ्लॉप मिल नहीं दी। अब उनकी फिल्म कलंक का टीजर भी रिलीज होने जा रहा है। धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म में वरुण के साथ आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का टीजर औऱ ट्रेलर देखने के लिए लोग काफी उत्साहित है। हालांकि इसी बीच वरुण ने अपने परिवार के लिए ऐसा बयान दे दिया है जिसने सबका ध्यान आकर्षित कर लिया है। उनका कहना है कि उनके माता पिता ने उन्हें छोड़ दिया है।

 धवन परिवार को पसंद हैं नताशा

दरअसल आकाश अबांनी और श्लोका मेहता की रिसेप्शन पार्टी में वरुण की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल  वरुण के माता पिता के साथ पहुंचे थे।     शूटिंग में व्यस्त होने के कारण वरुण इस पार्टी में नहीं आ पाए। फंक्शन में  नताशा दलाल ने  डेविड धवन और उनकी पत्नी के साथ तस्वीर क्लिक करवाई है। तीनों की बॉन्डिंग काफी मजबूत थी। बस ये फोटो देखकर वरुण ने एक मजेदार कमेंट कर दिया। उन्होंने लिखा कि मेरे पैरेंटस ने मुझे छोड़ दिया है और किसी और को गोद ले लिया है। उनका कहना था कि अब उनके माता पिता उनसे कहीं ज्यादा उनकी गर्लफ्रेंड का ध्यान रखते हैं।इस तस्वीर को देखकर ही पता चलता है कि वरुण की गैरमौजूदगी में भी धवन परिवार नताशा को अपने परिवार का ही हिस्सा मानने लगा है।

गौरतलब है कि नताशा औऱ वरुण बचपन के दोस्त हैं और एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। खबर है कि इस साल के दिसंबर तक वरुण नताशा के साथ शादी के बंधन मे बंध जाएंगे।दरअसल नताशा को आउटफिट, डेकोरेशन और फूलों की खरीददारी भी करते देखा गया है जिसके बाद ऐसा लगता है कि वो अपनी शादी की तैयारी में बिजी हैं। वरुण जहां एक सफल एक्टर हैं वही नताशा एक फैशन डिजाइनर हैं। इस वजह से ये भी कहा जा रहा है कि वो अपनी शादी की लंहगा भी खुद डिजाइन कर सकती है।

जल्द शादी करने वाले हैं वरुण-नताशा

करण के शो पर वरुण भी कबूल कर चुके हैं कि उनका नताशा का साथ अच्छा रिलेशनशिप है। करण ने वरुण से कहा था कि तुम और नताशा हैप्पी फ्रैंड्स की तरह लगते हो, इस पर वरुण ने तुरंत कहा था  हैप्पी कपल, करण ने भी पूछ लिया था कि क्या तुम अपने इस रिश्ते को एक्सेप्ट कर रहे हो?  इस पर भी वरुण ने कहा था कि वो नताशा को डेट कर रहे हैं और दोनो कपल हैं। नताशा और वरुण एक अच्छे कपल माने जाते हैं। नताशा को ग्लैमर में रहना ज्यादा पसंद नहीं है और वो एक आम जिंदगी जीना चाहती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन एक ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने कोई फ्लॉप फिल्म नहीं दी है। वरुण और अनुष्का की फिल्म सुई धागा ने औसत कमाई की थी। इससे पहले रिलीज हुई फिल्में हमेशा से ही अच्छा कारोबार करती नजर आई हैं। वरुण और आलिया की जोड़ी भी दर्शकों को बहुत पसंद आती हैं। दोनों ने साथ में स्टूडेंट ऑफ द ईयर, हमप्टी शर्मा की दुल्हनिया, बदरीनाथ की दुल्हनिया मे काम किया है और दोनों को काफी पसंद किया गयाय़। वहीं कलंक में चौथी बार वो साथ नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button