बॉलीवुड

कुवाँरी माँ की बेटियाँ हैं ये मशहूर हिरोइने, लिस्ट में हैं ऐसे-ऐसे नाम की आपके भी होश उड़ जाएंगे

मुम्बई – फिल्मी दुनिया में किसी एक्ट्रेस का शादी से पहले प्रेगनेंट होना कोई नई बात नहीं है। ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो शादी से पहले भी प्रेग्नेट हो चुकी हैं। लेकिन, आज हम आपको ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कुवारी मां से जन्मी हैं। इनका जन्म उनकी माँ की शादी से पहले ही हो चुका था। इस लिस्ट में कुछ ऐसे नाम शामिल हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। इस लिस्ट में कई मशहूर एक्ट्रेसेस हैं और कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। तो आइये देखते हैं कुँवारी माँँ की बेटियां कौन कौन हैं।
ये हैं कुँवारी माँँ को बेटियां, देखिये

#1. नोरा जोन्स

इस लिस्ट में पहला नाम अमेरिका की नोरा जोन्स का है। जोन्स एक मशहूर सिंगर, सॉंग राइटर और एक्ट्रेस हैं। नोरा का जन्म उस वक्त हुआ जब उनके माता पिता की शादी नहीं हुई थी। आपको बता दें कि जोन्स भारत के प्रसिद्ध सितार वादक पंडित रविशंकर और सू जोन्स की बेटी हैं।

#2. रेखा

इस लिस्ट में सबसे चौकाने वाला नाम रेखा का है। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा 63 साल की उम्र में अभी भी बेहद खूबसूरत हैं। वो आज भी बेहद खूूूबसूरत हैं। उन्हें देखकर हर कोई उन्हें देखता ही रह जाता था। रेखा ने अपने बॉलीवुड करियर में अपनी मनमोहक अंदाज, प्रेम संबंधों और प्रशंसकों के बीच लोकप्रियता के साथ दशकों से हिंदी सिनेमा पर राज किया। एक साधारण सी भानुरेखा गणेशन से बॉलीवुड की सबसे मशहूर एक्ट्रेस रेखा बनने का सफर बिल्कुल भी आसान नहीं रहा। रेखा को उनके पिता ने कभी नहीं स्वीकार किया। रेखा एक बिन ब्याही माँ की बेटी हैं।

#3. श्रुति हसन

श्रुति हसन मोदी के खिलाफ अक्सर विरोधी बातें करने वाले कमल हसन और सारिका की बेटी हैं। श्रुति हसन का जन्म कमल सहन और सारिका की शादी के दो साल पहले हुआ था। खबर के मुताबिक, साउथ की फिल्मों के मशहूर एक्टर कमल हसन और सारिका हसन एक दूसरे को काफी समय से जानते थे। लेकिन, उनका शादी करने का उस वक्त कोई प्लान नहीं था। सारिका के प्रेग्नेंट होने के बाद कमल हसन ने शादी की थी।

#4. मशाबा गुप्ता

इस लिस्ट में अगला नाम मशाबा गुप्ता का है। मसाबा बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी हैं। आपको बता दें कि मसाबा गुप्ता बॉलीवुड की काफी पॉपुलर फैशन डिज़ाइनर हैं। नीना गुप्ता का विवियन रिचर्ड से लव अफेयर काफी पॉपुलर रहा था। मशाबा उन्हीं की बेटी हैं।

#5. किम कार्दिशियां की बेटी

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस किम कार्दिशियां के बारे में तो हर किसी को मालूम ही है। कार्दिशियन सिस्टर अपनी खूबसूरती के लिए पूरी दुनिया में मशहुर हैं। किम कार्दिशियां किम कार्दिशियां की बेटी वेस्ट का जन्म तब हुआ जब उनके माता पिता ने शादी नहीं की थी।

Back to top button