विशेष

नीरव मोदी के पास नहीं दाढ़ी-मूछ बनाने के पैसे, कुमार विश्वास बोलें ‘विलायत में मंहगाई है बहुत’

देश के सबसे बड़े बैंकिंग घोटाले का आरोपी नीरव मोदी एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। नीरव मोदी पंजाब नेशनल बैंक के घोटाले का आरोपी है, जोकि घोटाला करने के बाद देश छोड़कर भाग गया, लेकिन एक फिर वह चर्चा में आ चुका है। शनिवार को नीरव मोदी को लंदन की सड़कों पर घूमते हुए देखा गया तो भारत की सियासत भी तेज़ हो गई और सोशल मीडिया पर मीम्स भी बनने लगें। नीरव मोदी की हालत देखकर हर कोई उस पर जोक बना रहा है और इसी बीच कुमार विश्वास ने भी एक मजाकिया ट्वीट कर डाला। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

नीरव मोदी की वायरल तस्वीर और वीडियो को लेकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और लोग मजाक भी बना रहे हैं। नीरव मोदी तस्वीरों में दाड़ी बढ़ाए हुए नजर आ रहा है और साथ में ही एक मंहगी जैकेट भी पहना हुआ। हालांकि, नीरव मोदी लंदन में काफी ठाठ बाट से जी रहा है, लेकिन सोशल मीडिया पर जमकर मीम्स वायरल हो रहा है और लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कोई वीडियों के सहारे नीरव मोदी को आड़े हाथों ले रहा है, तो वहीं तस्वीरों के सहारे।

लंदन में पहली बार दिखा नीरव मोदी

शनिवार को मीडिया में एक तस्वीर काफी ट्रेंड कर रही थी और वह तस्वीर किसी और की नहीं, बल्कि नीरव मोदी की है। मीडिया ने नीरव मोदी की तस्वीरे शेयर की तो लोगों का गुस्सा एक बार फिर से सातवें आसमान पर चढ़ गया, क्योंकि यह वही नीरव मोदी है, जोकि करोड़ो का घोटाला करके फरार हो गया और अब लंदन की सड़कों पर बेखौफ घूम रहा है। नीरव मोदी की तस्वीर वायरल हुई तो सरकार और विपक्ष में तीखी जुबानी जंग भी देखने को मिली।

विलायत में महंगाई है बहुत

नीरव मोदी की जो तस्वीर वायरल हुई है, उस तस्वीर में उसकी दाड़ी बहुत बढ़ी हुई हैं, ऐसे में अब कुमार विश्वास ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि विलायत में ऐतना महँगाई बा त ग़रीब आदमी कैसे दाड़ी बनाई। इतना ही नहीं, लोगों का यह भी कहना है कि भारत से भागकर लंदन में नीरव मोदी नरक की ज़िंदगी जी रहा है और उसके पास दाड़ी बनाने के लिए भी पैसे नहीं है। साथ ही लोगों का कहना है कि नीरव मोदी अब कंगाल हो चुका है।

सोशल मीडिया पर उड़ा रहा है मजाक

नीरव मोदी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग मजाक उड़ा रहे हैं। लोग ट्विटर पर कमेंट्स कर रहे हैं और कह रहे हैं कि इससे अच्छे तो तुम भारत में थे। इतना ही नहीं, कुछ लोग भी यह कह रहे हैं कि जितना लूटा था, उतना कम पड़ गया क्या, जो अब लंदन में भी लूट मचा रखा हो। कुछ तो यह भी कह रहे हैं कि यह जैकेट भी नीरव मोदी का नहीं है।

Back to top button