दिलचस्प

अपने दामाद को ये करोड़पति देगा 2 करोड़ रूपए, बस लड़के के अंदर होनी चाहिए ये एक खूबी

एक करोड़पति व्यक्ति को अपनी बेटी के लिए और अपने बिजनेस को संभालने के लिए एक दामाद की जरूरत है और इस करोड़पति व्यक्ति ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बेटी की शादी से जुड़ा एक पोस्ट लोगों संग सांझा किया है। अर्नोन रोडथॉन्ग नामक इस करोड़पत्ति व्यक्ति के द्वारा किए गए पोस्ट के अनुसार उसे अपने बेटी के लिए एक मेहनती लड़के की तलाश है। रोडथॉन्ग के अनुसार जो भी लड़का उनकी बेटी से शादी करेगा उसको वो अपनी 2 करोड़ से अधिक संपत्ति देंगे। हालांकि थाईलैंड देश में रहने वाले अर्नोन रोडथॉन्ग ने ये साफ किया है कि वो केवल ऐसे व्यक्ति की ही तलाश में है जो कि काफी मेहनती और उनके बिजनेस को और आगे ले जा सके।

क्या है रोडथॉन्ग का बिजनेस

अर्नोन रोडथॉन्ग का थाईलैंड  में एक फार्म है और इस फार्म में ये फल की खेती करते हैं। इनके इस फार्म में लगभग 50 टन फल पैदा होते हैं। अर्नोन रोडथॉन्ग के मुताबिक उनकी 26 साल की बेटी करन्सिता उनकी मदद उनके परिवार के इस बिजनेस को चलाने में करती हैं और उनकी बेटी काफी पढ़ी लिखी हुई है। करन्सिता को कई भाषाओं का ज्ञान है। जो भी लड़का अर्नोन रोडथॉन्ग और उनकी बेटी का दिल जीत लेगा उसको ये दस मिलियन थाई बाह्त के साथ अपना ये व्यापार भी सौंप देंगे ।

लड़के से नहीं लेंगे एक भी पैसे

थाईलैंड देश में लड़कों को शादी करते समय लड़कियों को दहेज देना होता है मगर रोडथॉन्ग ने कहा है कि वो अपने दामाद से किसी भी तरह का कोई भी दहेज नहीं लेंगे और अपने दामाद को खुद से 240,000 पाउंड दहेज के रूप में देंगे ।अर्नोन रोडथॉन्ग की और से रखा गया ये प्रस्ताव हर देश के युवक के लिए हैं। हालांकि इनकी प्रथम प्राथमिकता चीन देश के लड़के हैं। इस करोड़पति के अनुसार वो केवल ऐसा इंसान चाहते हैं जो कि कड़ी मेहनत करने में विश्वास रखता हो। वहीं अगर लड़के की पढ़ाई लिखाई की बात की जाए तो अर्नोन रोडथॉन्ग को लड़के की पढ़ाई में कोई दिलचस्पी नहीं हैं।

अर्नोन रोडथॉन्ग के और भी बच्चे हैं और इनके बेटे भी हैं लेकिन इन्होंने से साफ तौर पर कहा है कि उनके अन्य बच्चों को ये अपनी संपत्ति में हिस्सा देंगे मगर इनकी संपत्ति का ज्यादा हिस्सा ये अपने दामाद को ही देना वालें हैं।  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अर्नोन रोडथॉन्ग के पोस्ट को लेकर कई तरह की प्रतिक्रिया लोगों की और से आ रही है। जहां पर कुछ लोग इनके इस ऑफर को सही बता रहें हैं। वहीं कुछ लोगों को इस तरह से अपने दामाद कीतलाश करना सही नहीं लग रहा है।

बेटी को भी नहीं थी जानकारी

रोडथॉन्ग की बेटी करन्सिता को अपने पिता के इस पोस्ट के बारे में पहले जानकारी नहीं थी। करन्सिता के मुताबिक उनको अपने एक दोस्त के जरिए ये बात पता चली थी कि उनके पिता इस तरह से उनके लिए जीवन साथी की तलाश कर रहे हैं। करन्सिता को अपने पिता के इस पोस्ट में कुछ गलत नहीं लग रहा है और करन्सिता ने साफ किया है कि उनके होने वाली पति को वो अपने पिता के पैसे पर मौज मस्ती नहीं करने देंगी।

Show More
Back to top button
Close