समाचार

बदले हुए लुक के साथ लंदन की सड़कों पर दिखा नीरव मोदी, सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई वायरल

देश में जो भी व्यापारी दो नंबर का धंधा करते हैं वो यहां से सारा ब्लैक मनी विदेश में जाकर व्हाइट करवा कर इज्जत की जिंदगी जीते हैं. जबकि अपने देश में उन्हें भगौड़ा साबित किया जा चुका होता है और अपने देश के साथ गद्दारी करने के बाद दूसरे देश में रिस्पेक्ट के साथ घूमते है. ऐसे लोगों का कहीं भी गुजारा नहीं हो पाता मगर नीरव मोदी लंदन की सड़कों पर शान से घूम रहा है और उसकी तस्वीरें भारत में सोशल मीडिया के जरिए खूब वायरल हो रही हैं. नीरव मोदी इन दिनों बहुत बदला हुआ नजर आ रहा है लेकिन अगर ये कुछ भड़के हुए भारतीयों के हाथ लग जाए तो इसका ये हुलिया भी शायद ही कोई पहचान पाए. बदले हुए लुक के साथ लंदन की सड़कों पर दिखा नीरव मोदी, क्या कर रहा है आजकल चलिए आपको बताते हैं.

बदले हुए लुक के साथ लंदन की सड़कों पर दिखा नीरव मोदी

भारत में धोखाधड़ी करके पंजाब नेशनल बैंक का करीब 13 हजार करोड़ रुपये लेकर भागने वाला हीरा व्यापारी नीरव मोदी इन दिनों लंदन में आराम से रह रहा है. यूके डेली टेलीग्राफ ने उसका नया वीडियो जारी है जिसमें नीरव मोदी का हुलिया बहुत ही ज्यादा बदला हुआ है और द टेलीग्राफ के एक रिपोर्ट के अनुसार लंदन की सड़कों पर नीरव मोदी नजर आए और जब द टेलीग्राफ के एक पत्रकार ने उनसे सवाल करना चाहा तो वो बिना जवाब दिए वहां से निकल गया. लंदन में छपने वाले अखबार द टेलीग्राफ ने नीरव मोदी के एक्सक्लिसिव वीडियो इंटरव्यू के साथ एक आर्टिकल भी पब्लिश किया है. वीडियो में भारत का ये भगोड़ा नीरव मोदी लंदन की सड़क के किनारे जा रहा था तभी एक रिपोर्टर ने उससे सवाल पूछना शुरु किया और जवाब में उनसे उस रिपोर्टर को देखा मुस्कुराया और सिर्फ नो कमेंट ही बोलता रहा फिर निकल गया. देखिए ट्वीट –

वीडियो में नीरव मोदी इस बार तनी हुई मूंथों और अलग ही लुक के साथ नजर आया. चेहरे पर दाढ़ी बढ़ी हुई और शरीर से भी हेल्दी नजर आ रहा था जिसके चेरहे पर हल्की सी मुस्कान भी थी. उसके भागने के दौरान से लेकर अब की तस्वीर में वो बिल्कुल अलग ही नजर आ रहा था. उसने पिंक कलर की शर्ट और ब्लैक जैकेट पहनी थी.

72 करोड़ के अपार्टमेंट में रहता है नीरव

पंजाब नेशनल बैंक का आरोपी नीरव मोदी लंदन के वेस्ट एंड इलाके में 80 लाख पाउंड यानी करीब 72 करोड़ रुपये के अपार्टमेंट में रहता है. द टेलिग्राफ के एक आर्टिकल के अनुसार, इसके लिए नीरव हर महीने 17 हजार पाउंड यानी करीब 15.5 लाख रुपये का किराया चुकाता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उसने लंदन में हीरे का बिजनेस शुरु किया है और उसने प्लास्टिक सर्जरी भी कराई है. इससे पहले भारतीय अफसरों ने नीरव के खाते सील करवा दिये थे. इंटरपोल ने उसकी गिरफ्तारी के लिए रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी किया है. आपको बता दें कि नीरव मोदी पंजाब नेशनल बैंक में धोखाधड़ी करके करी ब 17 हजार करोड़ लेकर भारत से भाग गया था.

Back to top button