विशेष

पति जिद्द करके नहीं ले जाते न्यूयॉर्क तो नहीं बच पातीं सोनाली, डॉक्टर ने छिपाई थी सबसे बड़ी बात

बीते साल जुलाई महीने में अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को लेकर एक बड़ी खबर आई थी. यह खबर सुनकर उनके फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स को भी झटका लगा था. बता दें, कुछ महीने पहले सोनाली बेंद्रे ने अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी कि उन्हें हाई ग्रेड कैंसर हो गया है और वह इलाज के लिए न्यूयॉर्क जा रही हैं. जैसे ही ये खबर सोनाली बेंद्रे ने पोस्ट की उनके चाहने वालों में शोक की लहर दौड़ गयी और सभी लोग उनकी सलामती की दुआ करने लगे. बता दें, सोनाली बेंद्रे बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री हैं और अब तक के अपने फिल्मी करियर में वह सभी बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. उन्होंने अपनी बीमारी की जानकारी इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर के साथ इमोशनल पोस्ट लिखकर दी थी. तकरीबन 6 महीने तक इलाज कराने के बाद सोनाली वापस मुंबई लौट आई हैं. इलाज के दौरान उन्होंने अपनी कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर की. फ़िलहाल सोनाली ठीक हैं और मुंबई में अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बीता रही हैं. हाल ही में सोनाली ने वोग मैगज़ीन के लिए एक फोटोशूट किया था जिसमें 20 इंच लंबा सर्जरी का निशान साफ नजर आ रहा था.

विमेंस इंटरनेशनल डे पर की बात

हाल ही में सोनाली ने एक इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में विस्तार से बातचीत की. इंटरव्यू के दौरान सोनाली ने बताया कि शुरुआत में उनसे ये बात छिपाकर रखी गयी थी कि उन्हें हाई ग्रेड कैंसर हो गया है. उन्हें नहीं बताया गया था कि वह कैंसर की किस स्टेज में हैं. लेकिन न्यूयॉर्क पहुंचने पर वहां के डॉक्टर्स ने बताया कि उनका कैंसर फोर्थ स्टेज यानी आखिरी स्टेज पर पहुंच गया है.

न्यूयॉर्क नहीं जाना चाहती थीं सोनाली

सोनाली ने इस दौरान बताया कि वह इलाज के लिए न्यूयॉर्क नहीं जाना चाहती थीं. लेकिन पति गोल्डी बहल उन्हें जिद्द करके न्यूयॉर्क ले गए. वह पूरे फ्लाइट में पति से लडती रहीं. सोनाली ने कहा कि, “मैंने गोल्डी से कहा कि तुम ऐसा क्यों कर रहे हो? मुंबई में भी अच्छे डॉक्टर्स हैं. इतनी दूर तुम मुझे क्यों ले जा रहे हो. मेरा घर, मेरी जिंदगी…सिर्फ तीन दिन में हमने बैग पैक किया और चल दिए. मुझे तो ये भी नहीं पता था कि क्या हो रहा है. पूरी फ्लाइट में गोल्डी चुप थे और एक ही बात पर टिके रहे”.

डॉक्टर की बात सुनकर लगा था बड़ा झटका

सोनाली ने आगे बताया कि, “न्यूयॉर्क पहुंचते ही अगले दिन हम डॉक्टर्स से मिले. डॉक्टर्स ने सारे टेस्ट्स और रिपोर्ट्स देखने के बाद कहा, ‘आपको पता है कि कैंसर चौथी स्टेज में है और आपके जिंदा रहने के चांस 30 प्रतिशत ही हैं’. डॉक्टर की ये बात सुनते ही मुझे बड़ा झटका लगा और मैंने गोल्डी की तरफ पलटकर कहा, ‘शुक्र है कि तुम मुझे यहां ले आये’. हमारे पास बहुत कम वक्त था और मुंबई में हमें बताया भी नहीं गया था कि मुझे चौथी स्टेज का कैंसर है. लेकिन गोल्डी ने इसके बारे में पढ़ा और उसे संदेह हो गया था”.

पढ़ें कैंसर से जूझ रही सोनाली बेन्द्रे ने शेयर किया ये मार्मिक पोस्ट, पढ़कर रो पड़ेंगे आप

 

Back to top button