बॉलीवुड

कैंसर से जूझ रही सोनाली बेन्द्रे ने शेयर किया ये मार्मिक पोस्ट, पढ़कर रो पड़ेंगे आप

बॉलीवुड में आए दिन बुरी खबरें सुनने को मिलती रहती है, वहीं यह तो आप सभी जानते होंगे कि आजकल बॉलीवुड का समय अच्छा नहीं चल रहा है। जी हां अगर आपको याद होगा की इस साल की शुरुआत होने से पहले से ही कई सारे मशहूर हस्तियों को लेकर हमें पूरी खबर सुनने को मिली जिस के बाद एक एक करके लगातार हमने कई सारी हस्तियों को अलविदा कह दिया। इस साल की शुरुआत में श्रीदेवी के निधन को लेकर जब खबरें सामने आई तो हर किसी के होश उड़ गए और उस समय से लेकर अभी तक लगातार कई ऐसी बुरी खबरें सुनने को मिलते ही आ रही है।

यह बात तो सच है इस साल सितारों ने दुनिया को अलविदा कहा वहीं दूसरी ओर कई सितारे गंभीर बीमारियों से ग्रसित हो गए जिस में सबसे पहला नाम इरफान खान का आता है तो वहीं दूसरा नाम सोनाली बेंद्रे का भी आता है। आप सभी जानते ही होंगे कि सोनाली बेंद्रे इस समय बेहद गंभीर बीमारी से जूझ रही है। यह बात जबसे पता चली कि सोनाली को हाई ग्रेड कैंसर है तब से हर कोई सकते में आ गया  है, किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आखिर यह कैसे हो गया। इतनी मशहूर अदाकारा और इतनी फिट होने के बावजूद इन्हें इतनी गंभीर बीमारी कैसे हो गई। ऐसे ही चंद तरह के सवाल मन में आ रहे थे इसके बाद पता चला कि वह अपनी इस बीमारी का इलाज कराने न्यूयॉर्क चली गई है, उस समय से लेकर आज तक उनकी कई सारी खबरें सामने आती रहती हैं।

आपको बता दें कि हमेशा की तरह आज एक बार फिर से सोनाली की तस्वीर सामने आई है, जो यकीनन आपको भावुक कर देगा। सोनाली बेंद्रे को कैंसर जैसी इस गंभीर बीमारी को वजह से गंजा होना पड़ा जो किसी भी महिला के लिए खास तौर पर किसी अभिनेत्री के लिए किसी श्राप से कम नही होगा। हालांकि क्या था उसके बाद उनकी कई तस्वीरें सामने आई जिसमे लोगो ने उनके लिए बहुत दुआएं मांगी इतना ही नही लोगों ने सोशल मीडिया पर उनका खूब साथ औऱ हिम्मत दिया। हाल ही में सोनाली बेंद्रे के साथ है ऋषि कपूर, नीतू कपूर और प्रियंका चोपड़ा दिखाई दी थी जिसमे सोनाली बेंद्रे भी दिखाई दी। दोस्तों, बॉलीवुड इंडस्ट्री के सभी सितारों का मानना है कि सोनाली बेंद्रे काफी मजबूत है और वह कैंसर जैसी बीमारी से लड़कर एक नया जीवन प्राप्त कर लेगी। दोस्तों हम भी यही कामना करते हैं कि सोनाली बेंद्रे जल्द से जल्द ठीक हो जाए।

सोनाली बेंद्रे ने लिखा, ‘मुझे पता है कि अगर मैंने डर को खुद पर हावी होने दिया तो मेरी यात्रा निराशाजनक हो जाएगी। डर काफी हद तक एक ऐसी कहानी से पैदा होता है जिसे हम खुद बताते हैं और मैंने एक अलग तरह की कहानी बताने का फैसला किया। मैंने फैसला किया कि मैं सुरक्षित थी। मैं मजबूत थी। मैं बहादुर थी। मुझे कुछ भी खत्म नहीं कर सका।

Back to top button