बॉलीवुड

मां बनने के बाद पर्दे पर नज़र नहीं आई ये 5 अभिनेत्रियां, नंबर 4 तो थी सबकी लाडली

टेलीविजन की दुनिया में अभिनेत्रियां अपने दम पर अपना नाम फेम बनाती हैं। एक शो से वे दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो जाती हैं, लेकिन फिर कहीं अचानक से गायब हो जाती हैं। गायब हुई अभिनेत्रियों  की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं, लेकिन अफसोस की बात है कि एक बार जो अभिनेत्री टेलीविजन से गायब हो जाती हैं, उनकी वापसी बड़ी ही मुश्किल से होती हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि मां बनने के बाद से गायब हुई कुछ अभिनेत्रियां इसी तरफ ही इशारा कर रही हैं। तो चलिए आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जोकि मां बनने के बाद टेलीविजन की दुनिया से गायब हो गई हैं।

चाहत खन्ना

पॉपुलर सीरियल ‘कबूल है’ से लोकप्रिय होने वाली चाहत खन्ना अब इंडस्ट्री से दूर हो चुकी हैं। चाहत खन्ना ने 8 फरवरी, 2013 को बेटी को जन्म दिया था, जिसके बाद अब उनकी दो बेटियां हैं, लेकिन चाहत खन्ना ने बच्चों की परवरिश करने के लिए एक्टिंग की दुनिया छोड़ दी है और अब वे अपने परिवार के साथ वक्त बिताती हैं।

कांची कौल

स्टार प्लस पर प्रसारित हो चुका सीरियल भाभी से घर घर में छाने वाली कांची कौल आज गुमनाम हो चुकी हैं। कांची ने 2011 में शादी की थी, जिसके बाद इन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया और फिर टीवी सीरियल से दूर हो गई। हालांकि, आज भी इनके फैंस एक बार फिर से इन्हें टीवी सीरियल में देखना चाहते हैं, लेकिन फिलहाल यह संभव नहीं लग रहा है।

परिधि शर्मा

टीवी के पॉपुलर सीरियल जोधा-अकबर की जोधा से घर घर में अपनी पहचान बनाने वाली परिधि शर्मा अब गायब हो चुकी हैं। साल 2016 में परिधि शर्मा ने एक बच्चे को जन्म दिया और तब से लेकर आज तक इन्होंने पर्दे पर वापसी नहीं की, जिसकी वजह से इनके फैंस इन्हें आज भी मिस करते हैं।

दीपिका सिंह

टीवी के फेमस शो दिया और बाती की लीड एक्ट्रेस दीपिका सिंह पर्दे से गायब हो चुकी हैं। दीपिका सिंह संध्या के नाम से घर घर में मशहूर हैं। हर कोई इन्हें एक बार फिर से देखना चाहता है, लेकिन अब दीपिका सिंह अपने परिवार में व्यस्त हो चुकी हैं। बता दें कि दीपिका सिंह ने 2017 में एक प्यारे से बच्चे को जन्म दिया है, जिसकी परवरिश में उन्होंने फिलहाल एक्टिंग की दुनिया से अलविदा कह दिया है।

दिशा वकानी

फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन यानि दिशा वकानी भी बेटी को जन्म देने के बाद किसी सीरियल में नहीं दिखाई दे रही हैं। बेटी को जन्म दिए हुए इन्हें एक साल हो गया है, लेकिन अभी तक इन्होंने शो में वापसी नहीं किया है। ऐसे  में माना जा रहा है कि अब ये शो में वापसी भी नहीं करेंगी और लंबे वक्त को टीवी सीरियल से दूर रहेंगी।

Back to top button