दिलचस्प

IND-AUS : दूसरे वनडे में छाई रही ये मासूम लड़की, जाने कौन है ये मिस्ट्री गर्ल?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जबरदस्त वनडे सीरीज खेला जा रहा है। इस सीरीज में भारत अभी तक 2-0 से आगे चल रहा है। भारतीय टीम इस सीरीज में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है, जिसमें सभी खिलाड़ी नये नये रिकॉर्ड भी बना रहे हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के इस सीरीज में विराट कोहली ने अपना 40वां शतक भी लगाया, लेकिन यहां हम बात एक मिस्ट्री गर्ल की करने जा रहे हैं, जोकि दूसरे वनडे में काफी सुर्खियों में रही है। जी हां, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले दूसरे वनडे में एक मिस्ट्री गर्ल दिखाई दी, जिसके बारे में हर कोई जानना चाहता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे मैच में एक मिस्ट्री गर्ल की चर्चा जोरो से हो रही है। दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली मिस्ट्री गर्ल ने हाथ में पोस्टर लिया था, जिसमें हार्दिक का नाम लिया था। हालांकि, यह मिस्ट्री गर्ल भारतीय क्रिकेट टीम की फैंस है, लेकिन जो इसके हाथ में पोस्टर था, उसकी वजह से यह गर्ल काफी सुर्खियों में है। बता दें कि चेहरे से काफी मासूम दिखने वाली यह लड़की पूरे मैच में भारतीय टीम को चीयर कर रही थी

हार्दिक पांड्या का उड़ाया मजाक

मिस्टी गर्ल के हाथ में जो पोस्टर है, उसमें लिखा हुआ है कि ‘हार्दिक करने गया है क्या’। दरअसल, हार्दिक पांड्या ने कॉफी विद करण में विवादित बयान दिया था, जिसकी वजह से हार्दिक को खरी खोटी सुननी पड़ रही है। हालांकि, यह मिस्ट्री गर्ल इंडियन टीम की फैंस है और हार्दिक पांड्या की भी है। हार्दिक पांड्या टीम में नहीं खेल रहे हैं, तो इस लड़की ने इस पोस्टर के सहारे उन्हें याद किया। बता दें कि हार्दिक पांड्या चोट की वजह से इस सीरीज से बाहर हैं।

बेबाक अंदाज के लिए छाई मिस्ट्री गर्ल

बताते चलें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के दूसरे वनडे में यह मिस्ट्री गर्ल छाई रही। पहली बार इसकी तस्वीर तब आई, जब भारतीय टीम बैटिंग कर रही थी। अपने बेबाक अंदाज के लिए यह मिस्ट्री गर्ल फेमस हो गई। साथ ही आपको बता दें कि इसके चेहरे की स्माइल काफी क्यूट है, जोकि जीत के बाद और भी ज्यादा फेमस हो गई। इस मैच में कई तरह मिस्ट्री गर्ल कैमरे में कैद हुई, लेकिन इस मासूम से चेहरे के सामने सब फीकी पड़ गई।

भारतीय टीम को लगातार करती रही चीयर

बता दें कि मिस्ट्री गर्ल के नाम से मशहूर इस लड़की की फिलहाल एक ही पहचान है कि यह भारतीय टीम की फैन है। हाथ में पोस्टर और भारतीय टीम की तरह ब्लू ड्रेस में यह लड़की काफी क्यूट लग रही है। बता दें कि यह मैच इंडिया की जीत के लिए तो हमेशा जाना ही जाएगा, लेकिन जब भी इस मैच की चर्चा होगी तो सबके दिमाग में इसी लड़की की छवि होगी, जिसने में अपनी स्माइल से सबका मन मोह लिया है।

Back to top button