दिलचस्प

मां के साथ सेल्फी शेयर करके अक्षय ने लूटा लाखों फैंस का दिल, पहली बार शेयर की मां के साथ तस्वीर

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. वह हर बार अपनी फिल्मों से लोगों को चौंका देते हैं. उनकी हर फिल्म का कांसेप्ट अलग होता है और वह हर बार यही कोशिश करते हैं कि दर्शकों को कुछ नया दे सकें. साल 2018 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘पैडमैन’ दर्शकों को बहुत पसंद आई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी. अक्षय आजकल सामाजिक मुद्दों पर ज्यादा फिल्म बना रहे हैं. हाल ही में आई फिल्म ‘गोल्ड’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी. इस फिल्म में उनके साथ टीवी की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय नजर आई थीं. आजकल अक्षय अपनी आगामी फिल्म ‘केसरी’ को लेकर चर्चे में हैं. कुछ दिनों पहले ही ‘केसरी’ का ट्रेलर लांच हुआ है और दर्शक अभी से उनके काम और लुक की तारीफ़ कर रहे हैं. ट्रेलर रिलीज़ होने के 24 घंटे के अंदर ही 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए थे. 21 मार्च को ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने जा रही है. अक्षय कुमार अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने फिर ऐसा कुछ काम कर दिया है जिस वजह से वह एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं.

शेयर की मां के साथ सेल्फी

बता दें, इस बार उन्होंने जो किया है उससे वह फैंस की काफी तारीफें बटोर रहे हैं. दरअसल, अक्षय ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां अरुणा भाटिया के साथ एक प्यारी सी सेल्फी शेयर की है. इन्स्टाग्राम पर ये सेल्फी शेयर करते ही वायरल हो गयी. ऐसा बहुत कम बार हुआ है जब अक्षय अपनी मां के साथ नजर आये हैं. ऐसे में जब इतने टाइम बाद वह अपनी मां के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आये तो फैंस उनकी तारीफ किये बिना रह नहीं पाए.बिजी शेड्यूल होने के बाद भी अक्षय अपने परिवार के लिए टाइम निकाल लेते हैं. वह अक्सर परिवार के साथ छुट्टियां मनाने विदेश जाते हैं और कई तस्वीरें भी शेयर करते हैं. हाल ही में पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 जवानों के परिवार के लिए अक्षय ने 5 करोड़ की बड़ी राशि डोनेट की है. अक्सर सिपाहियों के सपोर्ट में आवाज़ उठाने वाले अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर बाकी लोगों से भी दान करने का अनुरोध किया था.

बॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स में आता है अक्षय का नाम

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से 17 जनवरी 2001 में शादी की थी. शादी के बाद जहां अक्षय का करियर ग्राफ उठता गया वहीं ट्विंकल फिल्मों से लगभग गायब हो गयीं. आज अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे चहेता सुपरस्टार हैं. अक्षय की एक साल में कई फिल्में रिलीज़ होती है और उनकी अधिकतर फिल्में हिट जाती हैं. फिल्मों से वह अच्छा खासा कमा लेते हैं. अक्षय की गिनती बॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स में की जाती है.

पढ़ें Air Strike: पाक पर हुई बमबारी तो खुशी से झूमा बॉलीवुड, अक्षय कुमार का ट्वीट देख बढ़ जाएगा जोश

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button