बॉलीवुड

इस वजह से कपिल के शो में नहीं दिख रहा है ‘चंदू चायवाला’ चंदन प्रभाकर सामने आई वजह

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत के सबसे फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने करियर में बहुत से उतार चढ़ाव देखें। बीच में तो कपिल ने अपने करियर में एक ऐसा समय आया था कि उनका करियर पूरी तरह से खत्म होता दिख रहा था। लेकिन कपिल ने हार नहीं मानी और एक बार फिर से वो अपने कॉमेडी शो के साथ टीवी जगत में आ गए और फिर से उसी मुकाम पर पहुंच गए जहां पर वो पहले हुआ करते थे। बता दें कि कपिल के शो में उनकी टीम के कुछ पुराने लोग थे तो कुछ नए लोगों ने भी उनकी टीम ज्वाइन की है।

कपिल की टीम में आपको याद होगा कि एक चंदू चायवाला हुआ करता था। जिस किरदार को चंदन प्रभाकर निभाया करते  थे। लेकिन इस सीजन की बात करें तो इस बार कपिल के शो में चंदन प्रभाकर उर्फ चंदू चायवाला नजर नहीं आ रहे हैं। हालांकि उनके फैंस उनको काफी मिस कर रहे हैं और उनको शो में वापस से देखना चाहते हैं। हाल ही में महाशिवरात्रि वाले दिन चंदन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला था जिसमें उनके फैंस ने उनसे ये पूछा था कि वो शो में कब वापसी कर रहे हैं।

उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक कमेंट था – ”हैप्पी महाशिवरात्रि चंदन जी. आप एक लेजेंड हैं और आपका कोई सानी नहीं है. आप जैसे हैं, हमें वैसे ही पसंद हैं। आपकी मुस्कान से हमें खुशी मिलती है और आप हमें बहुत हंसाते हैं। प्लीज आप वापस कपिल शर्मा शो पर वापस आ जाइए, क्योंकि इस शो पर आपको बहुत मिस किया जा रहा है। हम सब आपको बेहद पसंद करते हैं।” इसी तरह के कई सावल चंदन के फैंस उनसे पूछ रहे थे। चंदन ने जल्द ही अपने फैंस का जवाब दिया और कहा कि,‘हैलो एकता. आपके प्यार के लिए शुक्रिया. मैं किसी भी एपिसोड को जानबूझकर मिस नहीं कर रहा हूं. पर शायद मेरा किरदार अब खास प्रभाव नहीं डाल पा रहा है. इसलिए वे मुझे एपिसोड्स में नहीं ले रहे हैं. आपको मेरी तरह से ढेरों प्यार और शुभकामनाएं।’

चंदन प्रभाकर के इस जवाब के बाद से चंदन के फैंस को जरा भी अच्छा नहीं लग रहा होगा कि आखिर क्यों कपिल ने उनको शो से निकाल दिया जबकी लोग उनको काफी पसंद करते थे। बता दें कि इन दिनों कपिल का शो एक और वजह से चर्चा में हैं और वो है शो में नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी को लेकर। नवजोत सिंह सिद्धू के बयान के बाद लोगों ने उन्हें कपिल के शो से बॉयकाट करने की बात की थी। जिसके बाद सिद्धू को शो से बाहर कर दिया गया था और अर्चना पूरन सिंह को शो में उनकी जगह पर ले आया गया है। लेकिन सूत्रों की मानें तो अर्चना ने सिर्फ 20 एपिसोड्स के लिए ही शो से कांट्रैक्ट किया है। जिसके बाद शो मेकर्स वापस से सिद्धू को शो में वापस ले आएंगे।

Back to top button