समाचार

लालू यादव को लेना पड़ सकता है ‘तेजस्वी और ऐश्वर्या’ की शादी का फैसला, साधु बन गये तेजप्रताप

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद की मुसीबतें दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। लालू प्रसाद यादव जब से चारा घोटाले के मामले में जेल गए हैं, तब से उनका परिवार बिखरा हुआ है। जी हां, लालू प्रसाद यादव का परिवार पूरी तरह से बिखर चुका है, जिसकी वजह से अब उन्हें अजीब अजीब सलाह भी मिलने लगी है। लालू प्रसाद यादव ने अपने बड़े बेटे तेज़प्रताप की शादी धूमधाम तरीके से कराई थी, लेकिन यह शादी ज्यादा दिन चलने में असफल रही, जिसकी वजह से अब उन्हें मजबूरन एक बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

लालू प्रसाद यादव ने मई 2018 में अपने बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी बड़े ही धूमधाम से की। शादी के 5 महीने बाद ही यह खबरे आने लगीं कि तेजप्रताप ऐश्वर्या से तलाक चाहते हैं और जिसकी वजह से उन्होंने कोर्ट में अर्जी भी दी है। हालांकि, यह मामला कहां तक पहुंचा, यह कोई नहीं बता सकता है, क्योंकि कोर्ट ने तेजप्रताप के तलाक की अर्जी पर मीडिया कवरेज पर रोक लगा दी है, लेकिन तेजप्रताप अपनी ज़िद पर अड़े हुए हैं और वे अभी तक अपने घर भी नहीं गये हैं। यानि तेजप्रताप अपने घर से दूर साधू बन गये हैं।

जदयू विधायक ने दी लालू को नसीहत

डुमरांव क्षेत्र के विधायक ददन यादव ने मंगलवार को कहा कि यादव समाज की परंपरा रही है कि यदि बड़े भाई के साथ कुछ दुर्घटना घट जाती है या फिर वह साधु बन जाता है, तो उसकी पत्नी का विवाह छोटे भाई से होता है। ठीक इसी तरह परंपरा को मानते हुए अब लालू यादव अपने छोटे बेटे यानि तेजस्वी से ऐश्वर्या की शादी कराएं, क्योंकि उनका बड़ा बेटा तो साधु बन गया है, ऐसे में यादव समाज की परंपरा का पालन करें, वरना उन्हें बिरादरी से हटा दिया जाएगा और उन पर एक लड़की के इज्जत से खिलवाड़ करने आरोप भी लगाया जाएगा।

जल्दी कराएं तेजस्वी और ऐश्वर्या की शादी

जदयू विधायक ददन यादव ने आगे कहा कि ऐश्वर्या बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय की पोती हैं, ऐसे में वे एक प्रतिष्ठित परिवार से ताल्लुक रखती हैं। इसलिए प्रतिष्ठित परिवार की बेटी की इज्जत बचाने के लिए लालू प्रसाद यादव को अपने छोटे बेटे यानि तेजस्वी यादव की शादी ऐश्वर्या राय से जल्द से जल्द कराएं, वरना अंजाम कुछ भी हो सकता है, इसलिए लालू परिवार को जल्दी ही इस मसले पर सोचना होगा और तेजस्वी की शादी करानी होगी।

2018 में हुई थी धूमधाम से शादी

12 मई, 2018 को तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी बड़े ही धूमधाम से हुई थी, लेकिन यह शादी 5 महीने भी ठीक से नहीं चल पाई और फिर तेजप्रताप ने कोर्ट में तलाक की अर्जी डाल दी। कोर्ट में दोनों का मसला चल रहा है, लेकिन लालू परिवार ने अपने बेटे को समझाने की खूब कोशिश की। तेजप्रताप ने किसी की एक नहीं सुनी और घर परिवार से दूर होकर भगवान में ध्यान लगा रहे है। बता दें कि तेजप्रताप का कहना है कि जब तक उनकी फैमिली उनका साथ नहीं देगी, तब तक वे घर वापस नहीं आएंगे।

Back to top button