विशेष

उतरन की इच्छा ने लगाया को-एक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप, सेट पर सबके सामने फूट-फूट कर रोईं

उतरन सीरियल ने काफी समय तक छोटे पर्दे पर राज किया था. ये शो कलर्स चैनल पर आता था. इसमें ‘इच्छा’ का मशहूर किरदार अभिनेत्री टीना दत्ता ने निभाया था. ये रोल निभाकर टीना घर-घर में फेमस हो गयी थीं. आजकल टीना सुपर नैचुरल थ्रिलर ‘डायन’ में अपने अभिनय का जलवा बिखेर रही हैं. इसमें वह जान्हवी मौर्य बनकर लोगों का मनोरंजन कर रही हैं. हाल ही में टीना चर्चा में आई थीं जब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड पर मारपीट का आरोप लगाया था. उन्होंने मीडिया के सामने बताया था कि उनका बॉयफ्रेंड किस तरह उन्हें प्रताड़ित किया करता था. बता दें, एक बार फिर टीना के साथ कुछ ऐसा हुआ है जिससे वह फिर से सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, सीरियल ‘डायन’ में उनके अपोजिट मोहित मल्होत्रा हैं और उन्होंने अपने को-एक्टर पर शूटिंग के दौरान गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है.

शूटिंग के दौरान हुई ये हरकत

ख़बरों के अनुसार, ‘डायन’ के सेट पर मोहित और टीना के बीच एक इंटिमेट सीन शूट करना था और इसी दौरान ये घटना घटी. टीना ने बताया कि दोनों एक इंटिमेट सीन की शूटिंग कर रहे थे तभी मोहित ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की. इस बात की जानकारी टीना ने पहले प्रोडक्शन टीम को दी जिसके बाद टीम ने मोहित को वार्निंग दी. लेकिन वार्निंग देने के बावजूद मोहित अपनी हरकतों से बाज नहीं आये और बार-बार गलत हरकत दोहराते रहे. इसके बाद टीना सेट पर ही फूट-फूट कर सबके सामने रोने लगीं.

मोहित ने कहा- ‘मैं सिर्फ अपना काम कर रहा था’

बता दें कि सीरियल ‘डायन’ की निर्माता एकता कपूर हैं. टीना ने कहा कि इस समस्या का हल निकालने के लिए उन्होंने प्रोडक्शन टीम को कहा है और वह चाहती हैं कि प्रोडक्शन टीम ही उनकी समस्या का हल निकाले. प्रोडक्शन टीम हर तरीके से टीना की मदद करने को तैयार है. वहीं, जब मोहित से इस मामले में बात की गयी तो उन्होंने कहा कि टीना द्वारा लगाये गए आरोप पूरी तरह झूठे हैं. टीना उनकी अच्छी दोस्त हैं और उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया. वह सिर्फ अपना काम कर रहे थे. टीना उनके बारे में झूठ क्यों बोल रही हैं, वह नहीं जानते.

अब नहीं दिखेगी ‘डायन’

बता दें, इस वाकये के बाद पूरी प्रोडक्शन टीम टीना के सपोर्ट में है. खबरें तो अब ये आ रही हैं कि मेकर्स जल्द ही इस शो को बंद कर सकते हैं. सोर्स की मानें तो इस सीरियल की टीआरपी भी दिन-ब-दिन गिरती जा रही है और सेट पर एक्टर्स की भी एक-दूसरे से नहीं बन रही. ऐसे में इस सीरियल को बंद करना ही सबसे अच्छा निर्णय साबित हो सकता है.

5 सालों तक मारपीट सहती रहीं टीना

बता दें, हाल ही में टीना अपने बॉयफ्रेंड पर 5 सालों तक मारपीट करने का आरोप लगा चुकी हैं. एक इंटरव्यू में टीना ने बताया था कि, “मैं 5 सालों तक एक इंसान के साथ रिश्ते में रही. हमारी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी. वह आये दिन मेरे साथ मारपीट करता था. यहां तक कि उसने मेरी पिटाई मेरे दोस्तों के सामने भी की थी. मैं अपने रिश्ते को बचाने के लिए चुप रही. मैं अपने अंदर का कॉन्फिडेंस खो चुकी थी. मैं अपना रिश्ता पब्लिक नहीं करना चाहती थी लेकिन अब सब कुछ बोलने का यही सही समय है”.

पढ़ें  सरेआम पिटाई करता था ब्याएफ्रेंड, अब कभी नहीं करेंगी किसी टीवी एक्टर से शादी

Back to top button