सरेआम पिटाई करता था ब्याएफ्रेंड, अब कभी नहीं करेंगी किसी टीवी एक्टर से शादी

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: घरेलू हिंसा और मारपीट का शिकार हुई इस तरह की कई खबरें आप न्यूज चैनल और अखबारों में पढ़ते होंगे। पढ़कर गुस्सा भी आता होगा। आपके मन में आता होगा कि क्या ये लोग पढ़े लिखे नहीं हैं जो ऐसा कर रहे हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की की कहानी बताएंगे जो जिस सोसाइटी को बिलांग करती थी वहां सब पढ़े लिखे भी थे और तो और टीवी इडस्ट्री से ताल्लुक रखते थे तो वो लोग काफी ओपन माइंडेड भी थे।

वो कौन थे उनके बारे में बताने से पहले हम आपको पहले बालिका वधू टीवी शो में आनंदी का किरदार निभाने वाली प्रत्युषा के बारे में बता देते हैं। उनके आनंदी के किरदार को लोगों ने खासा पसंद किया था। करियर भी अच्छा चल रहा था लेकिन तभी खबर आई की प्रत्युषा ने सुसाइड कर लिया है। और उसकी वजह थी उनका रिलेशनशिप। बाद में पता चला कि प्रत्युषा के अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिश्ते ठीक नहीं थे। एक अब्यूसिव  रिलेशनशिप के चलते उन्होंने ऐसा कदम उठाया और हमेशा के लिए दुनिया को छोड़कर चली गई।

प्रत्यूषा अकेली ऐसी लड़की नहीं हैं जिन्होंने ये सब सहा। टीवी जगत में काफी नाम कमा चुकी और सबकी चहेती इच्छा (टीना दत्ता) ने भी अपनी लाइफ में एक अब्यूसिव रिलेशनशिप को सहा है। जिसका खुलासा उन्होंने काफी समय बाद किया। बॉम्बे टाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू में टीना दत्ता ने अपने रिलेशनशिप के बारे में कई बातें बताईं।

अपने इस इंटरव्यू में टीना ने बताया,मैं इंडस्ट्री के बाहर के एक व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में थी, पांच सालों तक. हम कॉमन फ्रेंड्स के ज़रिए मिले थे. मैंने इसे ख़त्म कर दिया क्योंकि वो गाली-गलौज और मारपीट करता था’.

मुझे मेरे दोस्तों के सामने पीटता था वो. मैं इतना हिल गई थी इन सबसे कि मेरे आत्मविश्वास को गहरा धक्का लगा. मैं अपने रिलेशनशिप को लेकर पब्लिक में नहीं जाना चाहती थी, लेकिन मुझे लगता है कि ये समय बोलने का और आवाज़ उठाने का है’.

मैं सेटल होना चाहती हूं. मुझे अफेयर्स करके टूटा हुआ दिल नहीं जोड़ना बैठ कर. मैंने हमेशा लव मैरिज चाही है, लेकिन भगवान ने किसी को मेरी जिन्दगी में भेजा ही नहीं. मैं इंडस्ट्री के किसी व्यक्ति से शादी नहीं करना चाहती, खास तौर पर किसी एक्टर से तो बिलकुल ही नहीं. नहीं तो ये रिश्ता असुरक्षा की भावना से ही बर्बाद हो जायेगा. मैंने एक्टर्स के बीच कई फेल हो चुकी शादियां देखी हैं’.

बता दें कि टीना का ये खुलासा बेहद चौंका देने वाला था। बात करें टीना की इस वक्त की निजी जिंदगी की तो ऐसी कई खबरें आ चुकी हैं जिसमें कहा गया है कि टीना शादी-शुदा हैं। उन्होंने सुपरवाइजिंग निर्माता महेश कुमार जयसवाल से दो साल पहले शादी की थी। उस वक्त टीना अपने शो कोई आने को है से दर्शकों के सामने आयी थी और शो काफी हिट रहा था। हालांकि टीना के परिवार वालों को उनका ये रिश्ता मंजूर नहीं था।

हालांकि टीना और महेश ने कभी भी अपनी शादी की इस बात को कबूल नहीं किया, तो वहीं सूत्रों का कहना है कि टीना की मां नहीं चाहती की वो महेश के साथ रहे और उन्होंने कई बार उनके रिश्ते को तोड़ने की कोशिश कर चुकी हैं।