बॉलीवुड

ना लगे किसी को शादी की भनक इसलिए विराट और अनुष्का ने बोला था ये झूठ, अब किया खुलासा

शादियां तो लोग सदियों से करते चले आ रहे हैं और बॉलीवुड में भी अक्सर शादी की शहनाई सुनने को मिल जाती थी, इसके बाद भी बॉलीवुड में शादी का ट्रेंड शुरु करने का क्रेडिट अनुष्का शर्मा को दिया जाता है। दरअसल उनसे पहले भी ब़ॉलीवुड में शादियां हुई थीं, लेकिन धीरे धीरे वहीं अनुष्का की शादी के बाद से एक एक करके कई बड़े सिलेब्रिटीज ने शादी कर ली। हालांकि अनुष्का-विराट की शादी धूमधाम से तो हुई थी, लेकिन एक सीक्रेट वेडिंग थी और इन्होंने रिसेप्शन काफी शानदार दिया था जिसमें पीएम मोदी तक शामिल हुए थे। हालाकि शादी के एक साल बाद अनुष्का ने बड़ा राज सबके सामने खोल दिया है।

निजी जिंदगी के बारे में बातें नहीं करतीं अनुष्का

अनुष्का शर्मा बहुत ही बबली गर्ल हैं, लेकिन अपनी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा बातें करना अच्छा नहीं लगता। यहां तक की प्रेस कॉन्फ्रेंस के वक्त अक्सर पहले ही बता दिया जाता है कि अनुष्का से उनके पर्सनल लाइफ के बारे में कोई सवाल नहीं किए जाएं। कई बार शादी से पहले विराट को लेकर अक्सर अनुष्का से सवाल किए जाते थे, लेकिन वो हंस कर टाल देती थीं। बहुत ही कम ऐसे मौके होते हैं जब अनुष्का अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कोई चर्चा करती हों।

 

View this post on Instagram

 

??? @vogueindia @anaitashroffadajania

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू ने अपनी शादी को लेकर ऐसे सीक्रेट उजागर किया है जिसे जानकर आप भी चौक जाएंगे। अनुष्का ने विराट कोहली के साथ इटली में गुपचुप तरीके से शादी की थी और इसे छिपाने में वो काफी कामयाब भी हो गए थे क्योंकि शादी होने से पहले ये बात किसी के सामने नहीं आई थी। अनुष्का ने बताया कि शादी को एक राज रखने के लिए हमने केटरर को भी अपना झूठा नाम बताया था।

ये झूठ बताकर अनुष्का और विराट ने की थी शादी

अनुष्का ने कहा कि हम चाहते थे कि होम स्टाइल वेडिंग हो और उसमें करीबी लोग शामिल हों। हमारी शाद में सिर्फ 42 लोग थे। सभी परिवार के लोग थे औऱ कुछ दोस्त। हमारी शादी में एनर्जी बहुत अच्छी थी। सुल्तान गर्ल ने बताया कि हमने केटरर से बात करते हुए गलत नाम बताए थे। मेरे ख्याल से विराट ने अपना नाम राहुल बताया था। इसके बाद दोनों ने शादी करने के बाद ट्वीट के जरिए अपनी शादी की खबर दी थी।

विराट और अनुष्का ने एक दूसरे को चार साल तक डेट किया था, लेकिन खुलेआम कभी इसका इजहार नहीं किया था। विराट हमेशा अनुष्का का हाथ थामे रहते थे, लेकिन अनुष्का कभी खुलकर नहीं कहती थीं कि वो विराट को डेट कर रही हं। दोनों की मुलाकात एक शैंपू के एड के दौरान हुई थी और इसके बाद से ही दोनों की मुलाकात काफी बढ़ गई थी।

अनुष्का को जब स्टेडियम में मैच देखते देखा गया तो लोगों को शक हुआ कि अनुष्का अचानक से क्रिकेट में इतना इंटरेस्ट क्यों दिखाने लगीं। वहीं मैच के दौरान शतक जड़ने के बाद विराट ने खुलेआम अनुष्का को फ्लाइंग किस करके लोगों का भ्रम दूर कर दिया औऱ सबके पता चल गया कि जल्द ही ये दोनों कपल बनने वाले हैं। हालांकि दोनो ऐसे गुपचुप तरीके से शादी कर लेंगे इस बारे में किसी ने नहीं सोचा था।

यह भी पढ़ें

Back to top button