बॉलीवुड

प्रभास को थप्पड़ मार कर भाग गई उनकी फीमेल फैन,बाद में प्रभास ने जो किया वो हैरान कर देने वाला थ

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बाहुबली फिल्म की सफलता के बाद प्रभास सभी लड़कियों के दिल की धड़कन बन गए हैं। फिल्म बाहूबली को मिली सफलता के बाद प्रभास के लिए लोगों की दीवानगी देखते ही बनती है। बाहुबली के बाद इन दिनों प्रभास फिल्म साहो की शूटिंग में बिजी है और इस फिल्म की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि प्रभास इन दिनों लॉस एंजिलिस के लिए रवाना हुए हैं जहां पर वो फिल्म की बची हुई शूटिंग करेंगे।

प्रभास के फैंस की दीवानगी उनके लिए देखते ही बनती हैं। एक ऐसा ही नजारा एयरपोर्ट पर देखने को मिला जब प्रभास फिल्म की शूटिंग के लिए लॉस एंजलिस जा रहे थे तो उनको एक फीमेल फैंस से उनकी मुलाकात हुई और उस फैन की एक्साइटमेंट देखते ही बनती है। प्रभास और उनकी फैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जब उनकी फैंस उनको देखकर इतनी खुश हो जाती हैं कि पहले तो वो उनके साथ फोटो खिंचवाती हैं और उसके बाद खुशी-खुशी में उनको गाल पर एक थप्पड़ मार देती हैं।

 

View this post on Instagram

 

Most Excitement Feel Indi ?❤ #Prabhas #Fanlove #vizag_shouts

A post shared by VIZAG SHOUTS (@dubstars__vizag) on

फैन का ऐसा रिएक्शन देखकर कुछ देर तक को प्रभास कुछ समझ नहीं पाते हैं वो मुस्कुराते हुए अपने गाल पर हाथ लगाते हैं और दूसरे फैंस के साथ फोटो क्लिक करवाने लगते हैं। दरअसल प्रभास काफी शर्मीले स्वभाव के हैं। कॉफी विद करन के शो में प्रभास ने खुलासा किया था कि वो अपनी फीमेल फैंस को देखकर शर्मा जाता हैं। वो चाहते हैं कि उनकी फीमेल फैंस उनसे दूर रहकर ही प्यार करें।

बता दें कि फिल्म बाहुबली को रिलीज हुए दो साल हो गए हैं लेकिन प्रभास के लिए उनके फैंस की दीवानगी वैसी ही है जैसी फिल्म आने के समय थी। फिल्म बाहुबली के बाद प्रभास के पास 6000 शादी के रिश्ते आ चुके हैं लेकिन प्रभास अभी अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं जिस वजह से उन्होंने सभी रिश्तों को मना कर दिया था।

बात करें प्रभास के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों वो फिल्म साहो की शूटिंग में बिजी हैं और इसके बाद वो पूजा हेगड़े के साथ फिल्म करेंगे, इस फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार करेंगे। जो कि एक लव स्टोरी होगी। फिल्म साहो की शूटिंग के बाद प्रभास इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। वहीं बात करें फिल्म साहो की तो इसका डायरेक्शन सुजीत कुमार कर रहे हैं। इस फिल्म को तेलुगु, तमिल के साथ हिंदी भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म में प्रभास, श्रृद्धा कपूर के साथ नील नितिन  मुकेश, जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर, मंदिरा बेदी जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी ।

Back to top button