बॉलीवुड

क्या फिर से मां बनने वाली हैं करीना कपूर खान? बेबी बंप के साथ तस्वीरें आई सामने

करीना कपूर बॉलीवुड की लीडिंग लेडी हैं और अपने स्टाइल औऱ फैशल के लिए भी जानी जाती हैं। अपने नवाबी ससुराल को लेकर भी करीना अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। बता दें की हाल ही में करीना बेबी बंप के साथ नजर आईं और तस्वीरें सामने आती है ये बातें फैलने लगीं की करीना फिर से मां बनने वाली हैं। इस बात पर लोगों कोय कीन उनकी तस्वीर देखकर तो हो ही रहा है साथ ही कुछ समय पहले भी उन्होंने दूसरे बेबी करने की बात हंसी मजाक में कही थीं। अब आपको बताते हैं कि ये जो तस्वीरें सामने आ रही हैं वो झूठी नहीं है, लेकिन सच कुछ औऱ ही है।

गुडन्यूज के सेट से आई तस्वीर

करीना प्रेग्नेंट हैं लेकिन रील लाइफ में रियल लाइफ में नहीं। दरअसल करीना की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। ये तस्वीरे करीना के फिल्म की शूटिंग के दौरान सामने आई हैं। करीना फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग कर रही हैं।इस फिल्म में करीना एक प्रेग्नेंट लेडी का रोल निभाने वाली हैं साथ ही अक्षय कुमार भी इस फिल्म में हैं। अक्षय के साथ करीना की जोड़ी पसंद की जाती है और इससे पहले भी वो कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

करीना  फिल्म स्टूडियो में ग्रे टीशर्ट- पजामा  और स्लीपर पहने नजर आईं साथ ही उनका बेबी बंप भी दिखा। करीना का ये पूरा लुक इस फिल्म का है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी सेरोगेसी पर आधारित होगी। सेरोगेसी पर इससे पहले भी फिल्म बन चुकी है। 2002 में एक फिल्म थी फिलहाल जिसका निर्देश मेघना गुलजार ने किया था। फिल्म में सुष्मिता सेन, तब्बू, पलाश सेन, संजय सूरी औ शिवाजी सतम ने महत्वपूर्ण रोल निभाए थे। साथ ही फिल्म चोरी चोरी चुपके चुपके भी सेरोगेसी पर आधारित फिल्म थी।

अक्षय संग जेमगी करीना की जोड़ी

करीना की कमबैक फिल्म वीरे दी वेडिंग कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन करीना के काम को पसंद किया गया था। इस फिल्म के बाद से ही गुडन्यूज भी चर्चा में बनी हुई है। माना जा रहा है कि फिल्म में करीना का रोल काफी अहम होदा। इस फिल्म में अक्षय के साथ करीना हैं तो साथ में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी हैं। करण जौहर ने बताया है कि ये फिल्म 19 जुलाई तक सिनेमाघरों में होगी।

करीना की फिल्में भले ही कम आ रही हों, लेकिन वो चर्चा में लगातार बनी हुई हैं। करीना ने हाल ही में अपनी स्टेप डॉटर सारा को एक सलाह दी थी की वह कभी भी अपने पहले को-स्टार को डेट ना करें। साथ ही अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता के साथ स्टैरी नाइट शो में उन्होंने जमकर मस्ती की थी। वहीं प्रियंका चोपड़ा के साथ करीना कॉफी विद करण मे भी आ चुकी हैं। फिलहाल करीना काफी समय से तैमूर के साथ वक्त बिता रहीं थीं और अब फिल्मों की ओर उनका ध्यान एक बार फिर लग गया है। करीना फिल्म में तो बेबी बंप के साथ नजर आ गईं, लेकिन फैंस ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या वो फिर से मां बनने की प्लानिंग कर सकती हैं। इस बारे में करीना का क्या कहना है वो तो वहीं बता पाएंगी।

यह भी पढ़ें

Back to top button