बॉलीवुड

इस बॉलीवुड स्टार के प्यार में दीवानी थी करीना, घरवालों के बीच में आने के बाद खत्म हुआ था प्यार

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड की बेबो यानि की करीना कपूर खान एक ऐसी अदाकारा हैं जो हमेशा ही चर्चा में रहीं। उनके लव-अफेयर से लेकर उनकी शादी और फिर बच्चे तक हर बात को लेकर करीना सुर्खियों में बनी रहीं। करीना एक बच्चे की मां हैं और उनका बेटा भी करीना और सैफ की ही तरह सुर्खियों में बना रहता है। मीडिया के कैमरों की नजर हर वक्त तैमूर पर होती है। ये तो हो गई तैमूर की बात अब बात करते हैं करीना की लव लाइफ की।

करीना का नाम बॉलीवुड में कई स्टार्स के साथ जुड़ा। उनके ब्रेकअप और पैचअप की खबरें हमेशा ही आती थीं। लेकिन इनमें से एक ऐसा शख्स था जिससे करीना इतना बेइंतहा प्यार करती थीं कि उनकी शादी होने के बावजूद वो उनके साथ थीं। करीना के इस अफेयर के बारे में शायद ही आपको पता हो। अगर नहीं तो हम आपको बताते हैं उस शख्सके बारे में जिससे करीना बेइंतहा प्यार करती थीं और शादी करना चाहती थीं।

 

बता दें कि जिसके प्यार में करीना पागल थी वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम मैन रितिक रोशन थे। रितिक ने जब फिल्मों में एंट्री की थी तो कई लड़कियां उनकी दीवानी हुआ करती थी और उन्हीं में से एक करीना भी थी। करीना और रितिक ने साथ में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन फिल्म यादों के वक्त दोनों एक-दूसरे के नजदीक आए। लेकिन उस वक्त रितिक सुजैन के साथ रिलेशनशिप में थे।

सुजैन को जब रितिक और करीना की नजदीकियों का पता लगा तो उन्होंने रितिक की लाइफ से जाने का मन बना लिया, लेकिन रितिक ने उनको रोक कर शादी कर ली और करीना को छोड़ दिया। लेकिन बात तब और बिगड़ गई जब उनकी शादी के बाद भी रितिक और करीना एक-दूसरे के करीब थे। जिसके बाद सुजैन के घर वालों ने राकेश रोशन से बात कर के रितिक को करीना के साथ फिल्में ना करने की बात कही।

उसके बाद से आज तक ये दोनों एक साथ किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए। हालांकि अब रितिक और सुजैन का तलाक हो गया है। लेकिन करीना सैफ के साथ अपनी मैरिड लाइफ को काफी एंजव्याए कर रही हैं।

Back to top button