विशेष

इस शख्स के घर आते हैं ट्रको से भरकर पैसे, दोस्तों पर उड़ाता है अरबो रुपये

ढेर सारा पैसा कमाना हर किसी का सपना होता है। हर कोई ढेर सारा पैसा कमाकर अपनी एक अलग लाइफस्टाइल जीता है। एक आम इंसान को अगर लाखों रुपये मिल जाते हैं, तो उसकी ज़िंदगी सुधर जाती है, ऐसे में करोड़ों और अरबों रुपये की बात तो सिर्फ सपने में ही पूरी होती है, लेकिन हम यहां आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जोकि अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने में ही अरबो रुपये खर्च कर देता है। जी हां, यह शख्स अपने दोस्तों को पार्टी देने में ही अरबो रुपये खर्च कर देता है, ताकि उसके दोस्त उससे खुश रहें। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

इस शख्स का नाम फ्लॉयड मेवेदर है, जोकि दुनिया के सबसे अमीर इंसान माने जाते हैं। इनके पास पैसा है नहीं, बल्कि पैसों का ढेर है। जी हां, इनके पास इतना पैसा है कि उससे कई परिवार अपना पूरा जीवन चला सकते हैं। पैसों से इन्हें बहुत प्यार है और जिसकी वजह से पैसों को बिछाकर उसके ऊपर सोते हैं। हालांकि, आपको यह सब एक कहानी लग रहा होगा, लेकिन ऐसा सच में है। जी हां, इस शख्स के पास नोटो का ढेर है, जिसको यह जीतना खर्च करता है, उससे कहीं ज्यादा बढ़ जाता है।

पास में रहता है हमेशा करोड़ो रुपया

 

अल्टीमेट फाइटिंग के अनडिसप्यूटेड किंग फ्लॉयड मेवेदर के पास हर वक्त करोड़ो रुपया रहता है। इतना ही नहीं, अपने आप को वह खुद पैसों से अलग नहीं करता है और हमेशा पैसों को इतना प्यार करता है कि उससे एक पल भी दूर नहीं रहता है। इसका सबूत यह है कि जब यह सोता है, तब इसके बिस्तर पर चद्दर बिछने के बजाय नोट बिछते हैं, जोकि अपने आप में ही एक बड़ी बात है। फ्लॉयड मेवेदर को अपनी ज़िंदगी में सबसे ज्यादा प्यार पैसो और दोस्तों से है। यही वजह है कि अपने दोस्तों पर यह खूब पैसा लूटाता है।

ट्रक से आते हैं पैसे

फ्लॉयड मेवेदर के घर बैंक से ट्रको में भरकर पैसे आते हैं। इनके पास  जितना पैसा होता है, उससे कहीं ज्यादा इनके पास बैंक बैलेंस है। बता दें कि ये पेशे से एक मुक्केबाज हैं, जिन्होंने अपने करियर में बहुत सारे मैच खेले हैं और उसमें इन्हें जीत मिली है। आज इनके पास जो भी पैसा, उसे इन्होंने मेहनत से कमाया है और कई बार तो यह जुआ भी खेलते हैं। इन्हें न सिर्फ पैसे कमाने को जूनून है, बल्कि उसे शौक से खर्च करने का भी जज्बा है।

दोस्तों के साथ उड़ाता है करोड़ो रुपये

फ्लॉयड मेवेदर को अपने दोस्तों के साथ मस्ती करना बहुत पसंद है और इसके लिए वह अपने दोस्तों को खूब पार्टी वगैरह भी कराता है। इस पार्टी में वह करोड़ो रुपये भी खर्च करता है और इसलिए उसके दोस्त बहुत ही ज्यादा खुश रहते हैं। बता दें कि इन्होंने अपने करियर में सिर्फ पैसा कमाना सीखा है और आज उसे अपने हिसाब से खर्च करते हैं।

Back to top button