पोती के लिए बॉयफ्रेंड खोज रहे दादा ने रखी ये 10 डिमांड, बोलें ‘अभी तो यह शुरूआत है, आगे तो..’ पहले लोग अपनी बिटिया के लिए सीधे पति की तलाश करते थे, लेकिन अब मॉर्डन ज़माने में लोग अपनी बिटिया के लिए ब्वॉयफ्रेंड तलाश रहे हैं।

भले ही ज़माना बदल रहा हो, लेकिन शादी ब्याह के मामले में आज भी पहली वाली ही स्थिति है। जी हां, माता पिता या घरवाले अपनी बिटिया के लिए वर तलाशते हैं और छानबीन करके शादी करा देते हैं, लेकिन शादी के लिए वर तलाशने में भी अब थोड़ा सा बदलाव देखने को मिल रहा है। पहले लोग अपनी बिटिया के लिए सीधे पति की तलाश करते थे, लेकिन अब मॉर्डन ज़माने में लोग अपनी बिटिया के लिए ब्वॉयफ्रेंड तलाश रहे हैं। ऐसा ही एक मामला स्कॉटलैंड से सामने आया है, जहां एक दादा अपनी पोती के लिए ब्वॉयफ्रेंड की तलाश कर रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

स्कॉटलैंड की रहने वाली एमी मैकह्यूज नाम की लड़की के लिए उसके दादा विलियम ब्वॉयफ्रेंड की तलाश कर रहे हैं। इसके लिए दादाजी ने एक लंबी चौड़ी लिस्ट बनाई हैं, जिसमें ब्वॉयफ्रेंड के लिए नियम बनाए गये हैं। यह मैसेज काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, क्योंकि यह शायद पहला मौका है, जब एक दादा अपनी पोती के लिए ब्वॉयफ्रेंड तलाश कर रहा है। ऐसा बहुत कम देखा जाता है, क्योंकि लोग अपनी बिटिया या पोती के लिए पति या वर की तलाश कर सकते हैं, लेकिन शायद यह पहली दफा है।

दादा ने रखी है ये खास शर्तें

अपनी पोती के लिए ब्वॉयफ्रेंड तलाश कर रहे दादा जी ने एक लंबी चोड़ी लिस्ट बनाई हैं, जिसमें नियम कानून लिखा गया है। तो चलिए जानते हैं कि इनकी पोती का ब्वॉयफ्रेंड बनने के लिए लड़के में क्या क्या खूबी होनी चाहिए?

1. वह काम करना चाहिए।

2. उसके पास कार होना चाहिए।

3. वह धनी होना चाहिए।

4. वह मुझे पसंद आना चाहिए।

5. मैं उसे पसंद आऊं।

6. जब मैं उसके साथ रहूं, तो बिल हमेशा वही पे करे।

7. वह रोमन का होना चाहिए।

8. वह सेल्टिक समर्थक होना चाहिए।

9. किसी और लड़की को नहीं देखे।

10. वह बहुत दयालु होना चाहिए।

पोस्ट करते ही वायरल हो गया यह मैसेज

बता दें कि अपनी पोती के लिए ब्वॉयफ्रेंड तलाश कर रहे दादा विलियम ने यह मैसेज शनिवार को पोस्ट किया था, जिसके बाद इसे तुरंत ही हजारों लाइक मिल गए और लोगों के बीच खूब पसंद आ रहा है। माना जा रहा है कि दादा विलियम को अपनी पोती के लिए जल्दी ही एक ब्वॉयफ्रेंड मिल जाएगा, जोकि उनकी ऊपर बताई गई दस डिमांडो को पूरी करता हो और उनकी पोती को हमेशा खुश रख सके।

आगे शर्तों का बढ़ सकता है दायरा

पोती के लिए ब्वॉयफ्रेंड तलाश कर रहे विलियम का कहना है कि अभी तक इतनी ही शर्तें है, लेकिन आगे इसका दायरा बढ़ सकता है। ऐसे में जो भी लड़का मेरी पोती का ब्वॉयफ्रेंड बनेगा, उसे हर नियम शर्त के लिए तैयार रहना पड़ेगा, क्योंकि इसका दायरा कभी भी बढ़ सकता है, लेकिन फिलहाल के लिए इतना ही काफी है।