बॉलीवुड

शाहिद के प्यार में पागल हो गई थी ये एक्ट्रेस, घर तक करती थी पीछा,खुद को बताती थी शाहिद की पत्नी

शाहिद कपूर एक ऐसे हीरो रहें हैं जो फिल्मों के साथ साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे। आज शाहिद मीरा राजपूत के पति बन गए हों, लेकिन एक समय ऐसा था जब हर दूसरी लड़की शाहिद कपूर को अपना पति बनाना चाहती थी। उनके गुड स्वीट लुक और किलर स्माइल पर तो हर लड़की फिदा थी, लेकिन एक एक्ट्रेस भी ऐसी थी जो शाहिद कपूर को अपना पति बताने लगी थी। इतनी ही नहीं वो शाहिद का पीछा भी करने लगी थी और शाहिद को उस एक्ट्रेस के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करानी प़ड़ी थी। आपको बताते हैं कौन थी वो एक्ट्रेस जिसने शाहिद का जीना मुश्किल कर दिया था

राजकुमार की बेटी थीं शाहिद की दीवानी

वेटेरन एक्टर राजकुमार की बेटी थीं वास्तविकता पंडित जो की एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस थीं। उनके पिता राजकुमार फिल्मों के बादशाह रहे और गजब की स्टारडम पाई, लेकिन इसका कोई फायदा वास्तविकता को नहीं मिला। उनका नाम चर्चा में तब आया था जब शाहिद कपूर ने उनके खिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई। वास्तविकता भी दूसरे स्टार किड की तरफ फिल्मी दुनिया की तरफ खींची चली आई थी। 1996 में उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा, लेकिन वो स्टारडम  वो शोहरत उन्हें हासिल नहीं हुई जो उनके पिता की थी।

माना जाता है कि वास्तविकता अपनी असफलता को लेकर बहुत परेशान रहती थीं औऱ पिता के सुपरस्टार होने का दबाव हमेशा उन्हें अंदर ही अंदर परेशान करता था। शायद यही वजह थी की चर्चा में बने रहने के लिए वो ऐसी हरकतें करनी लगीं थीं जो किसी भी स्टार किड के लिए करना आसान नहीं होता है। उनकी हरकतों को देखकर लोगों को यकीन नहीं होता कि इतने बड़े सेलिब्रिटी की बेटी औऱ ऐसे काम कर रही है।

शाहिद को मानती थी अपना पति

वास्तविकता ने सुर्खियां तब बटोरीं जब वो शाहिद कपूर के पीछे पड़ गईं। शाहिद जहां भी जाते वास्तविकता उनके पीछे जातीं। कई बार उनका रास्ता रोककर खड़ी हो जाती और उनसे कहती की मैं आपकी सबसे बड़ी फैन हूं, लेकिन असल में वो शाहिद से प्यार करने लगी थीं। उनका प्यार उनका पागलपन बन चुका था। वो शाहिद की हर हरकत पर नजर रखती थीं और एक पल भी अपनी नजरों से उन्हें दूर नहीं रहने देती थीं।

उनके प्यार की सनक कुछ ऐसे हद पार कर चुकी थी की शाहिद के पास रहने के लिए उन्होंने एक फ्लैट भी उनके घर के बगल में ले लिया था। शाहिद पहले तो इन सारी बातों को नजरअंदाज करते रहे और सब कुछ मजाक में लेते रहे, लेकिन जब हद पार होने लगी तो शाहिद ने उनकी शिकायत दर्ज कराने का फैसला कर लिया।

सुर्खियां बटोरने के लिए की थी ये हरकत

वास्तविकता का प्यार जुनूनी होता जा रहा था। वो खुद को शाहिद की पत्नी बताने लगी थी। वो शाहिद के घर पहुंच जाती और उनका दरवाजा भी खटखटाती थी। माना जाता है कि वास्तविकता को कोई बीमारी नहीं थी और ना ही वो मेंटली अनस्टेबल थीं जो ऐसी हरकत करतीं इसलिए इस तरह के काम करना उनके करीबियों के लिए काफी हैरत भरा था।

कुछ लोगों का कहना था कि फिल्मों की असफलता और स्टार किडं का प्रेशर वास्तविकता से ऐसे काम करा रहा था। दरअसल राजकुमार अपनी बेटियों को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव थे और वो नहीं चाहते थे कि कभी भी उनकी बेटियां फिल्मों में आए। उनके गुजर जाने के बाद वास्तविकता ने फिल्मों में कदम रखा, लेकिन शोहरत हासिल नहीं कर पाईं। आज वो कहा हैं और क्या कर रही हैं इस बात की किसी को कोई जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें

Back to top button