बॉलीवुड

‘दिया और बाती हम’ एक्ट्रेस सुरभि तिवारी ने बिजनेसमैन संग लिए सात फेरे, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड औऱ टीवी इंडस्ट्री में शादी का जो सिलसिला शुरु हुआ है वो बढ़ता चला जा रहा है। टीवी इंडस्ट्री के कई मशहूर सितारे भी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। हाल ही में दिया औऱ बाती हम फेम एक्ट्रेस सुरभि तिवारी ने भी अब शादी कर ली। सुरभि शगुन, कुमकुम, कुलवधू जैसे हिट शो का हिस्सा रह चुकी हैं। सुरभि ने 10 फरवरी को दिल्ली के मशहूर पायलट और बिजनेसमैन प्रवीन कुमार सिन्हा के साथ मुंबई में सात फेरे लिए।  आपको बताते हैं कैसी रही सुरभि औऱ प्रवीन की शादी और कौन कौन मेहमान इस शादी में हुए शामिल।

बेहद शानदार रहे प्रीवेंडिंग फंक्शन

शादी की बात हो तो सबसे पहला ध्यान दुल्हन के लंहगे पर जाता है। सोशल मीडिया पर भी अनुष्का, दीपिका और प्रियंका का लंहगा सबसे फेमस है। ऐसे में सुरभि ने भी एकदम हटके कलर चुना। सुरभि ने अपनी शादी में डार्क मैरुन रंग का लंहगा पहना था जो हल्के डार्क ब्लू के टच में था। इस लंहगे में सुरभि बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं।साथ ही लंहगे पर गुलांबी रंग की बेहद ही खूबसूरत कढ़ाई की गई थी और इस लंहगे में सुरभि बहुत ही प्यारी लग रही थीं। उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

आजकल शादी से पहले प्रीवेंडिंग फंक्शन भी खूब चर्चा में रहता है। सुरभि की प्रीवेडिंग सेरेमनी भी काफी शानदार थी। 8 फरवरी से उनकी प्रीवेडिंग सेरेमनी थी जिसकी जबरदस्त तैयारियां की गई थीं। हल्दी, मेंहदी और माता की चौकी भी इस प्रीवेडिंग में शामिल थी। हल्दी की रस्मों के सदौरान सुरभि ने बेहद ही खूबसूरत पीले रंग की साड़ी पहनी थी।  इसी के साथ उन्होंने जयपुर के गुलाब के फूलों से बनी हुई ज्वैलरी पहन रखा था जिसमें मांग टीका, बाजूबंद औऱ फूलों का हार शामिल था।

फिल्मी है सुरभि-प्रवीन की लव स्टोरी

हल्दी की रस्म के बाद संगीत और कॉकटेल पार्टी का भी आयोजन किया गया था। इस संगीत पार्टी में शगुन ने अपने मन का काम कर लिया। उनका सपना था कि वो अपने शादी के संगीत वाले फंक्शन में सीरियल शगुन के टाइटल ट्रैक पर परफॉर्म करेंगी। उन्होंने शादी से पहले ही अपनी .ये इच्छा जाहिर की थी। इस फंक्शन में उन्होंने बाकी लोगों के साथ जमकर डांस किया। इस फंक्शन में सुनैना फौजदार, पम्मी मोटान, कृष्ण सोनी, जया भट्टाचार्य, जीतेंद्र लालवानी, सोनल झा, सूरज थापर, सोनी सिंह जैसे कई बड़े कलाकार शामिल हुए थे।


सुरभि और प्रवीन की प्रेम कहानी भी काफी दिलचस्प है। दोनों की मुलाकात पिछले साल अक्टूबर महीने में हुई थी। एक कॉमन फ्रेंड के जरिए दोनों मिले। सुरभि की अदाएं प्रवीन को भा गईं और उन्होंने सुरभि को प्रपोज कर दिया। हालांकि पहले सुरभि ने मना कर दिया क्योंकि उनका कहना था कि दोनों की कुंडलियां नहीं मिल रहीं। प्रवीन जान गए की सुरभि बहाने बना रही हैं इसलिए उन्होंने कहा कि मैंने कुंडलियां मिला ली हैं और इसके अलावा कोई और वजह की वो उनसे शादी नहीं करना चाहती हैं तो वो बताएं। इस पर सुरभि खामोश रह गईं और शादी के लिए हां कह दी। सुरभि का कहना था कि लोग अक्सर उनके वजन को लेकर बातें किया करते हैं, मगर प्रवीन ने हमेशा उनका सपोर्ट किया और प्यार जताया। अब ये जोड़ी भी शादी के बंधन में बंध गई।

यह भी पढ़ें

Back to top button