शादी को सुष्मिता ने बताया नरक से भी डरावना, फैंस ने कहा- इस उम्र में ऐसे ही विचार आते हैं….

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन काफी समय से बड़े पर्दे पर से गायब हैं। इन दिनों अगर किसी बात की चर्चा है तो उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉमन शाल की जो उनके 15 साल छोटे हैं। खबर है कि सुष्मिता भी अब शादी करने का मूड बना रही हैं। जहां एक तरफ दीपिका, अनुष्का औऱ सोनम जैसे नए आए कलाकारों ने शादी कर ली वहीं सुष्मिता अभी तक शादी के बंधन में नहीं बंधी हैं। हाल ही में सुष्मिता ने शादी को लेकर एक जोक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसका फैंस ने मजाक उड़ा दिया है।

शादी पर किया जोक

सुष्मिता ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें एक जोक लिखा है। ये जोक है- Whoever invented marriage was creepy as hell. Like I love you so much I am gonna get the government involved so you can not leave. इसका मतलब है कि शादी नरक से भी डरावनी होती है। मतलब मुझे तुमसे इतना प्यार है कि मैं इसमें सरकार को भी शामिल कर लूंगी जिससे की तुम मुझे छोड़कर ना जा सको।

 

View this post on Instagram

 

😅👊 #marriage #strategy #cushandwizdom 😎❤️

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on


अब सुष्मिता ने तो एक फनी जोक पोस्ट किया है, लेकिन कुछ फैंस को ये बात ज्यादा फनी नहीं लगी। एक यूजर ने लिख दिया कि शादी एक कमिटमेंट होता है। इस कमिटमेंट को कानूनी कागजात की जरुरत पड़ती है और वह कागज सरकार से जुड़ा होता है। वहीं एक ने लिखा कि आपकी गलती नही हैं मैम, ऐसे उम्र में ऐसे ही विचार आते हैं। एक ने ये भी लिखा कि आपको ऐसे विचार इसलिए आते हैं क्योंकि आपने शादी नहीं की है।

पहले भी हो चुकी हैं ट्रोल

वहीं कुछ फैंस ऐसे भी थे जिन्होंने सुष्मिता के जोक को जोक की तरह ही लिया और लिखा कि ये जोक था लेकिन सीरीयस वाला। वहीं एक ने हाहाहा ये जांच का विषय है। गौरतलब है कि आजक स्टार्स के किसी भी पोस्ट और तस्वीर पर ट्रोलिंग कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है। इससे पहले भी सुष्मिता को ट्रोल किया गया था जहां उनके होठ कुछ अलग नजर आ रहे थे।

सुष्मिता ने अपनी डीपी चेंज की थी जिसमें उनका चेहरा बदला नजर आ रहा था। लोगो का मानना था कि सुष्मिता ने लिप सर्जरी करा ली है। इसके बाद सुष्मिता को काफी ट्रोल किया गया था। एक यूजर का कहना था कि आप नेचुरल ब्यूटी की बात करती हैं और फिर सर्जरी करवा लेती हैं। वहीं एक ने कहा था कि आप अमीर लोगों को सर्जरी क्यों कराना रहता है जबकि आप इतने सुंदर होते हों।

बता दें कि सुष्मिता फिल्म किए बिना ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। हालांकि सुष्मिता ने शादी पर जोक तो किया है, लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि इस साल के अंत तक वह भी शादी के बंधन में बंध जाएंगी। फिल्म इंड्सट्री में सुष्मिता का नाम कई एक्टर से जुड़ा जिसमें रणदीप हुड्डा भी शामिल हैं। दोनों का काफी सीरियस अफेयर था और वह सुष्मिता के बच्चों के साथ काफी बॉन्डिंग बनाते दिखते थे। हालांक वह रिश्ता टूट गया और अब सुष्मिता रॉमन के साथ हैं। उम्मीद है कि साल के अंत तक वह रॉमन से शादी रचा लेंगी।

यह भी पढ़ें