सोनम कपूर अपनी अजीबोगरीब साड़ी की वजह से हुई ट्रोल, साड़ी पर लिखवाई ये 3 हैरान कर देने वाली चीजें

बॉलीवुड दिवा सोनम कपूर आजकल बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने बैक टू बैक नीरजा, पैडमैन, वीरे दी वेडिंग और संजू जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम क्स्र्के अपना नाम बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में दर्ज करवा लिया है. आजकल सोनम अपनी आने वाली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ को लेकर चर्चा में हैं. वह इन दिनों फिल्म की प्रमोशन में जुटी हैं. हाल ही में फिल्म प्रमोशन के दौरान सोनम ने जो साड़ी पहनी थी वह एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गयी है. बता दें, सोनम अक्सर अपने कपड़ों को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं. कई बार तो लोग उनके फैशन सेंस की तारीफ करते हैं और कई बार वह बुरी तरह ट्रोल हो जाती हैं.

साड़ी बनी चर्चा का विषय

बता दें, जल्द ही सोनम की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में सोनम के अलावा अनिल कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही अपनी कहानी को लेकर चर्चा में आ गयी है. कहा जा रहा है कि फिल्म में लेस्बियन लड़की की कहानी दिखाई जायेगी. हाल ही में सोनम फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इवेंट में पहुंची थी. इवेंट में उन्होंने जो साड़ी पहनी थी वह चर्चा का विषय बन गयी. दरअसल, उनकी साड़ी पर कुछ लिखा था जो लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा था. कुछ लोगों ने सोनम को इस अनोखी साड़ी की वजह से ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है. आखिर ऐसा क्या लिखा था साड़ी में चलिए आपको बताते हैं.

लिखी थी ये 3 चीजें

बता दें, मंगलवार को फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंची सोनम ने मसाबा गुप्ता द्वारा डिज़ाइन की गयी साड़ी पहनी थी. साड़ी की खासियत थी कि इसमें तमिल में कुछ शब्द लिखे गए थे जिसे कम ही लोग समझ पाए. सोनम की साड़ी पर तमिल में तीन चीजें लिखी गयी थी. मसाबा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सोनम की ये तस्वीर डाली है जो वायरल हो गयी है. मसाबा ने सोनम की साड़ी वाली फोटो डालते हुए बताया कि उन्होंने साड़ी पर सोनम का नाम, अपना नाम और आने वाली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का टाइटल लिखा है.

रिया ने दिया ये सजेशन

मसाबा ने अपनी एक पोस्ट में ये भी बताया कि उन्हें इस तरह की साड़ी डिज़ाइन करने का ख्याल सोनम की बहन रिया कपूर ने दिया था. मसाबा ने लिखा- एक दिन मैं व्हाट्सएप पर हुई अपनी जादुई बातचीत भी प्रिंट करूंगी. मसाबा ने लिखा कि रिया ने उनसे व्हाट्सएप पर कहा था कि क्या हमें ऐसी साड़ी बनानी चाहिए जिस पर सोनम, मसाबा और एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा का नाम प्रिंट हो? और वह ऐसी दिखे जैसे चाय के पानी में डुबोकर निकाली हो.

फिल्म प्रमोशन में बिजी हैं सोनम

बता दें, सोनम इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. ये फिल्म सोनम के लिए बेहद खास है क्योंकि पहली बार वह अपने पापा अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं और मजे की बात है कि फिल्म में भी दोनों-बाप बेटी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में सोनम और अनिल के साथ राजकुमार राव, जूही चावला भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.

पढ़ें सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेडरूम की तस्वीरें, लोगों ने कहा- बेशर्मी की भी हद होती है

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.