विशेष

सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेडरूम की तस्वीरें, लोगों ने कहा- बेशर्मी की भी हद होती है

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की है. सोनम बॉलीवुड की फैशन दिवा हैं जो अपने स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं. हालांकि ये बात और है कि कई बार अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है. सोनम कपूर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और वह आये दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जिस वजह से लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

हाल ही में सोनम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है. दरअसल, शेयर की गयी इस तस्वीर में वह अपने पति आनंद आहूजा के साथ लेटी हुई नजर आ रही हैं. सोनम द्वारा फोटो   शेयर करते ही ये तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी. बता दें, कुछ दिनों पहले सोनम और आनंद लंदन गए थे और दोनों पहली बार लंदन वाले घर में अपनी पहली रात गुजार रहे थे. इस दौरान सोनम ने ये तस्वीर ली और सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. हालांकि इस तस्वीर में कोई बुराई नहीं है लेकिन लोगों को सितारों को ट्रोल करने का मौका चाहिए होता है. एक यूजर ने ट्रोल करते हुए सोनम को लिखा कि शादी के बाद शर्म हया नाम की कोई चीज ही नहीं रह गयी है. बेडरूम की तस्वीरें प्राइवेट होती हैं. कुछ तो शर्म करो.

फोटो के नीचे लिखा ये कैप्शन

बता दें, शेयर की गयी तस्वीर में सोनम और आनंद जमीन पर सो रहे थे. सोनम ने बताया कि उन्हें अपने लंदन वाले घर में अपनी पहली रात जमीन पर बितानी पड़ी क्योंकि अब तक उनका बेड नहीं आया है. आगे उन्होंने लिखा कि जमीन पर सोना भी उनकी खूबसूरत यादों में से एक है. तस्वीर में जहां आनंद सोनम के बगल में आराम से सोते हुए नजर आ रहे हैं वहीं सोनम कुछ हैरान परेशान लग रही हैं.

पंजाबी रीती रिवाज से हुई थी शादी

बता दें कि बीते साल 8 मई को सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी हुई थी. शादी में शिरकत करने के लिए बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे पहुंचे थे. शादी में संजय कपूर, महीप कपूर, जैकलीन फ़र्नांडिज, अमिताभ बच्चन, स्वरा भास्कर, राकेश ओमप्रकश मेहरा, खुशी और जहान्वी कपूर, बोनी कपूर, अर्जुन कपूर, करीना और करिश्मा कपूर, करण जौहर और रानी मुख़र्जी समेत कई अन्य सितारे भी शामिल हुए थे. शादी सोनम की आंटी कविता सिंह के बैंडस्टैंड स्थित बंगले में पंजाबी रीती-रिवाज से हुई थी. बता दें कि आनंद आहूजा फैशन इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं. वह दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन हैं.

पढ़ें : आनंद आहूजा का नाम शुमार है भारत के सबसे अमीर लोगों में, सोनम कपूर के पति के बारे में जानें ये दिलचस्प बातें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Related Articles

Close