इन 5 सितारों के ब्रेकअप से सबसे ज्यादा दुखी हुए फैंस, नंबर 4 की शादी का सब कर रहे थे इंतजार

प्यार एक ऐसा शब्द है जिसमें कुदरत की कोमल भावनाएं छिपी हैं. एक-दूसरे की भावनाओं का अहसास कराता है प्यार. साहित्यकारों का मानना है कि प्यार किया नहीं जाता, हो जाता है. प्यार में कोई ज़ोर  जबरदस्ती नहीं चलती. प्यार में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं. प्यार में मासूमियत होती है और छल का कहीं कोई नामोनिशान नहीं होता. इसलिए प्यार पूरे दिल, विश्वास और समर्पण से करना चाहिए. बॉलीवुड में भी कई ऐसे कपल मौजूद थे जिन्होंने प्यार को एक नई परिभाषा दी. लोगों ने इन्हें देखकर प्यार का मतलब सीखा था. लेकिन फैंस को झटका तब लगा जब सब कुछ ठीक चलते-चलते अचानक इनका रिश्ता टूट गया. आदर्श कहे जाने वाले ये कपल एक-दूसरे से हमेशा के लिए अलग हो गए. आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे सेलेब्रिटी कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया.

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण

रणबीर कपूर के साथ दीपिका पादुकोण का अफेयर काफी सुर्ख़ियों में रहा था. दोनों ने एक-दूसरे को 3 साल डेट करने के बाद ब्रेकअप किया. दीपिका ने तो अपने गर्दन पर रणबीर के नाम का टैटू भी बनवाया था. दोनों की लवस्टोरी ‘बचना ऐ हसीनो’ फिल्म के दौरान शुरू हुई थी. एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कहा था कि मीडिया की वजह से ही उनका ब्रेकअप हुआ है. ब्रेकअप के बाद दीपिका और रणबीर ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘तमाशा’ जैसी फिल्मों में नजर आये. जब इनका ब्रेकअप हुआ तो फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा था.

विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय

बता दें एक समय ऐसा था जब ऐश्वर्या और विवेक एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे. वह इस कदर प्यार में डूबे हुए थे कि हर जगह केवल उनके ही चर्चे थे. वह कई इवेंट्स में अक्सर साथ दिखाई देते थे. कयास लगाये जा रहे थे कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं. लेकिन हालात को कुछ और ही मंजूर था. दोनों के इस रिश्ते को किसी की नजर लग गयी और उनका ब्रेकअप हो गया.

शाहिद कपूर और करीना कपूर

सब जानते हैं कि मीरा से शादी से पहले शाहिद का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है. लेकिन करीना कपूर के साथ उनका अफेयर सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रहा था. परदे पर दोनों की जोड़ी जितनी खूबसूरत दिखती थी असल जिंदगी में भी ये दोनों एक-दूसरे से उतना ही प्यार करते थे. ये सेलेब्रिटी कपल भी जल्द ही शादी करने वाला था लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया. करीना ने सैफ अली खान से शादी कर ली और आज उनका एक प्यारा सा बेटा तैमूर भी है.

जॉन अब्राहम और बिपाशा बासु

इस लिस्ट में अगला नाम आता है बंगाली बाला बिपाशा बासु और जॉन अब्राहम का. जॉन अब्राहम और बिपाशा बासु के अफेयर से कौन नहीं वाकिफ है. कई साल रिलेशनशिप में रहने के बाद कयास लगाये जा रहे थे कि ये कपल जल्द शादी कर सकता है. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और दोनों के ब्रेकअप की खबरें आयीं. बाद में जॉन अब्राहम ने साल 2014 में प्रिया रुंचल से शादी कर ली और बिपाशा ने साल 2016 में तलाकशुदा करण सिंह ग्रोवर से.

रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा

बता दें, विराट कोहली से शादी से पहले अनुष्का शर्मा का अफेयर रणवीर सिंह के साथ भी चला था. दोनों अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में रहे थे. उन्होंने फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ में साथ में डेब्यू किया था जिसके बाद से दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी. लेकिन कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. हालांकि अनुष्का उसके बाद भी रणवीर के साथ फिल्मों में नज़र आयीं.

पढ़ें सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता ने थामा इस बिजनेसमैन का हाथ, जल्द ही कर सकती हैं शादी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.