पापा महेश भट्ट को लेकर आलिया ने बताई दिल की बात, बोलीं ‘मुझे उनकी याद नहीं आती, क्योंकि वे…’ आलिया भट्ट ने कहा कि जब मैं छोटी थी, तब पापा घर आते थे, तब मैं उनसे एक सेलिब्रेटी की तरह ही मिल पाती थी, क्योंकि पापा के पास वक्त कम होता था।

बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल आलिया भट्ट किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आलिया भट्ट का करियर दिन ब दिन मुकाम छू रहा है। आलिया भट्ट ने अभी तक अपने करियर में ढेर सारी फिल्में दी है, जिसमें से लगभग सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी हैं। अपनी एक्टिंग को लेकर आलिया अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। जी हां, आलिया भट्ट के चर्चा का विषय इस बार उनका अफेयर नहीं, बल्कि उनके पिता हैं। आलिया भट्ट ने अपने पिता महेश भट्ट को लेकर बड़ा बयान दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय पर्दे पर रिलीज हुई, जोकि दर्शकों के बीच काफी पसंद आ रही है। इसी बीच आलिया ने एक इंटरव्यू में अपने पिता को लेकर ढेर सारी बाते की। आलिया भट्ट और उनके पिता महेश भट्ट के बीच रिश्ता अभी काफी गहरा देखने को मिलता है, लेकिन आलिया भट्ट के मुताबिक, दोनों के बीच बचपन से ऐसा रिश्ता नहीं रहा है, बल्कि महेश भट्ट उनके लिए एक सेलिब्रेटी हुआ करते थे। ऐसे में अब आलिया भट्ट ने अपने पिता के साथ के रिलेशनशिप को जगजाहिर किया है।

पापा की याद नहीं आती – आलिया भट्ट

मीडिया से बातीचीत में आलिया भट्ट ने कहा कि जब मैं छोटी थी, तब पापा घर आते थे, तब मैं उनसे एक सेलिब्रेटी की तरह ही मिल पाती थी, क्योंकि पापा के पास वक्त कम होता था। हालांकि, पापा रोज़ घर ज़रूर आते थे, लेकिन हमारे बीच इतनी ज्यादा बातचीत नहीं होती थी। इसके अलावा आलिया भट्ट ने कहा कि अब मेरे और पापा के बीच काफी अच्छा तालमेल बैठ गया है, जोकि एक दोस्ती की तरह है। साथ ही आलिया ने कहा कि जब मैं बड़ी हो रही थी, तब मैं पापा को बिल्कुल मिस नहीं करती थी, क्योंकि वो मेरे पास नहीं होते थे, लेकिन उनका एहसास होता था।

बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद हुई दोस्ती

आलिया भट्ट ने आगे कहा कि पापा से मेरी दोस्ती मेरे डेब्यू के बाद हुई। जब मैंने डेब्यू किया और अच्छा काम किया, तब पापा मेरे और भी क्लोज आ गये। और आज हम दोनों के बीच एक अच्छा तालमेल है। इसके अलावा आलिया भट्ट ने कहा कि हमारे बीच पिता बेटी वाला रिश्ता नहीं है, बल्कि हम दोनों एक अच्छे दोस्त हैं, जिसकी वजह से हम एक दूसरे से सारी बाते भी शेयर करते हैं और पापा मेरी खूब मदद करते हैं।

रणबीर कपूर के साथ है अफेयर

आलिया भट्ट का नाम इन दिनों रणबीर कपूर के साथ जुड़ रहा है। दोनों एक दूसरे के साथ अक्सर दिखाई देते हैं और लेट नाइट डिनर भी करते हैं। इतना ही नहीं, माना जा रहा है कि अगले साल तक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी कर लेंगे। हालांकि, अभी इस बात पर दोनों में से कोई भी बात करना ज़रूरी नहीं समझता है।