बॉलीवुड

साल 2019 में बॉलीवुड को मिलेंगे कई अदाकार, ये स्टार किड कर सकते हैं 2019 में डेब्यू

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंड डेस्क: बॉलीवुड में बीता साल और साल 2019 दोनों ही काफी यादगार रहा, कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंध गए तो बॉलीवुड को कई धमाकेदार फिल्में भी मिली। जैसा की सब जानते हैं कि बॉलीवुड में बीते साल सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में डेब्यू कर के सब पर अपना जादू चला दिया है। जाहन्वी की फिल्म धड़क को लोगों ने खूब पसंद करा तो वहीं सारा ने आते ही केदारनाथ और सिंबा जैसी जबरदस्त फिल्में दी जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कई रिकार्ड भी बनाएं। सारा और जाह्नवी के बाद इस साल बॉलीवुड में कुछ और स्टार किड्स के डेब्यू करने की बातें सामनें आ रही हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कौन हैं वो स्टार किड्स जो इस साल बड़े पर्दे पर आपको नजर आएंगे।

इब्राहिम अली खान

सारा अली खान ने आते ही बॉलीवुड में अपना हुनर सबको दिखा दिया है और अब बारी हैं उनके भाई इब्राहिम की। हालांकि इब्राहिम मीडिया से दूर ही रहते हैं। लेकिन खबरों की मानें तो अपनी बहन की तरह वो भी इस साल के अंत तक डेब्यू कर सकते हैं।

नव्या नवेली

अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली आए दिन खबरों में बनी रहती हैं। कभी अपनी तस्वीरों की वजह से तो कभी सोशल मीडिया पर अपने वायरल वीडियोज की वजह से। हालांकि काफी समय से सुनने में आ रहा है कि नव्या फिल्मों में एंट्री करने वाली हैं। लेकिन कब इस बात का किसी को कोई अंदाजा नहीं थी। लेकिन सूत्रों की मानें तो इस साल नव्या बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।

आलिया इब्राहिम

पूजा बेटी की बेटी आलिया भी खबरों में अक्सर बनी रहती हैं। आलिया भी अपनी मां की तरह काफी बोल्ड और बिंदास हैं और साथ ही पूजा बेदी ने इस बात की पुष्टि भी कर दी है कि इस साल आलिया फिल्मों में आने वाली हैं।

शनाया कपूर

संजय कपूर की बेटी और जाह्नवी की कजिन सिस्टर शनाया ने बॉलीवुड में तो कदम रख लिया है लेकिन बतौर ऐक्ट्रेस नहीं बल्कि बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर, इस बात की जानकारी शनाया की मां ने ही सोशल मीडिया के हवाले से दी थी। अब इंतजार है तो इस साल शनाया किस फिल्म से अपना डेब्यू करती हैं।

अन्नया पांडे

फेमस बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अन्नया पांडे फिल्मों में आने के पहले से ही खबरों में बनी रहती हैं। उनकी खूबसूरती के चर्चे हर जगह होते हैं। बता दें कि अन्नया इस साल फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपना डेब्यू करने वाली हैं। जिसके लिए उन्होंने ट्रेनिंग लेनी भी शुरू कर दी है।

सुहाना खान

हालांकि सुहाना खान अभी अपनी पढ़ाई कर रही हैं। लेकिन खबरों की मानें तो वो इस साल बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।

आर्यन खान

बता दें कि सुहाना खान के साथ उनके भाई आर्यन खान भी फिल्मों में इस साल दस्तक दे सकते हैं। शाहरूख खान का बेटा होने की वजह से लोगों को उनसे काफी उम्मीदें हैं। अब इंतजार है तो बस इस बात की कि आखिर कब आर्यन खान बॉलीवुड में एंट्री लेते हैं।

Back to top button