Unseen Pics: सामने आई नैना और समीर की शादी की पहली तस्वीर, बेहद खूबसूरत लग रहे हैं दोनों अब नैना और समीर एक होने जा रहे हैं, दोनों की शादी की तैयारियां चल रही हैं, जोकि इनकी ताई और ताऊ जी पसंद नहीं आ रही हैं

सीरियल ‘ये उन दिनों की बात है’ युवाओं में काफी ट्रेंड कर रहा है। जी हां, सीरियल ‘ये उन दिनों की बात है’ 90वें के दशक पर आधारित एक कहानी है, जोकि नैना और समीर पर आधारित है। यह सीरियल लोगों के बीच काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इन दिनों उसमें शादी का जश्न चल रहा है। शादी के जश्न में नैना और समीर का परिवार पूरी तरह से डूबे हुए हैं और सभी दर्शक भी इनकी शादी का आनंद ले रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सीरियल ‘ये उन दिनों की बात है’ में नैना और समीर एक दूसरे से प्यार करते हैं, जिन्होंने शादी के लिए अपने परिवार को मनाया है। और उन्हें मनाने के लिए दोनों ने बहुत ही ज्यादा पापड़ बेले हैं। आखिर में अब नैना और समीर एक होने जा रहे हैं, क्योंकि हाल के एपिसोड में दोनों की शादी की तैयारियां चल रही हैं, जोकि इनकी ताई और ताऊ जी पसंद नहीं आ रही हैं और दोनों अभी इस शादी को रोकने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच हम आपके लिए नैना और समीर की शादी की कुछ तस्वीरें लेकर आएं हैं, जोकि अभी तक आपने नहीं देखी होगी।

बेहद खूबसूरत लग रहे हैं नैना और समीर

सीरियल ‘ये उन दिनों की बात है’ में नैना और समीर की शादी की तस्वीरें तो आप देखेंगे ही, लेकिन हम आपको एकदम फ्रेश तस्वीरें दिखा रहे हैं, जोकि अभी तक टीवी पर नहीं दिखाया गया है। इस तस्वीर में आप देख रहे होंगे कि नैना और समीर एक दूसरे को जयमाला पहना रहे हैं और दोनों काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहे हैं। नैना और समीर के लिए यह दिन काफी मेहनतों के बाद आया है, क्योंकि इस दिन लिए उन्होंने तरह तरह की कुर्बानियां भी दी है।

नैना और समीर की शादी में बारिश बनी रोड़ा

अभी तक आपने इस सीरियल में देखा होगा कि नैना और समीर एक तरफ शादी की तैयारियां में जुटे थे, लेकिन अचानक बारिश ने मजा किरकिरा हो गया। हालांकि, इसके लिए दोनों परिवारों ने भगवान की पूजा अर्चना की और फिर बारिश बंद हो गई। साथ ही आपको बता दें कि जब बारिश बंद हुई दो घोड़ी लेने के लिए समीर को कबड्डी खेलना पड़ा, क्योंकि कबड्डी का मैच जीतने के बाद ही उसे घोड़ी मिली, जोकि उसे मिल गई और अब दोनों एक दूसरे के होने के लिए तैयार हो चुके हैं।

आ सकता है महाट्विस्ट

एक तरफ नैना और समीर अपनी शादी के जश्न में डूबे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ नैना की ताई और ताऊ जी इस शादी की रोने के लिए हर संभव कोशिश करते हुए नजर आ सकते हैं। जी हां, नैना और समीर की शादी तोड़ने के लिए ताई जी के दिमाग में एक आईडिया घूम रहा है, जिसकी मदद से शायद इस शादी में थोड़ी सी अड़चन बन सकती है।