बॉलीवुड

‘कसौटी जिंदगी की’ को अलविदा कहने से पहले हिना खान ने सेट पर की जमकर मस्ती, वायरल हुई तस्वीरें

एकता कपूर का नया सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ शुरुआत से लेकर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहा है. किरदारों की एंट्री हो या फिर लुक की बात, एकता ने किसी भी चीज में कमी नहीं छोड़ी है. हाल ही में खबरें आई थी कि इस शो के दो अहम किरदार मोलोय बासु बने उदय टिकेकर और कोमोलिका यानी हिना खान शो को अलविदा कह रहे हैं. इस खबर से उदय टिकेकर और हिना खान के फैंस को बड़ा झटका लगा था. सीरियल में भले ही मोलोय बासु का रोल अब खत्म हो रहा है लेकिन खबर है कि कोमोलिका के किरदार को आगे बढ़ाने के लिए किसी दूसरी एक्ट्रेस को लिया जाएगा. फ़िलहाल कोमोलिका के रोल में एक्ट्रेस हिना खान नजर आ रही थीं लेकिन शो छोड़ने के बाद उनकी जगह नई एक्ट्रेस को लिया जाएगा. हिना खान को शो छोड़ने में ज्यादा समय नहीं बचा है ऐसे में वह बाकी को-एक्टर्स के साथ ज्यादा समय बीता रही हैं.

मार्च में छोड़ रही हैं शो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोमोलिका यानी हिना खान अगले महीने मार्च में शो को अलविदा कह रही हैं. हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी. इसमें उन्होंने अक्षरा का किरदार निभाया था. बता दें, आज भी ये सीरियल टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन चल रहा है. इस सीरियल के बाद हिना बिग बॉस 11 में नजर आयीं जहां दर्शकों ने उन्हें काफी पसंद किया. यहां से निकलने के बाद उन्हें कोमोलिका का फेमस किरदार मिला जिस वजह से उनके लिए अब बॉलीवुड की राह आसान हो गयी है.

खबरें तो यह भी सुनने में आई हैं कि टीवी के अलावा अब हिना जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. ख़बरों की मानें तो मार्च महीने से वह अपनी एक फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं और उन्होंने इसी वजह से सीरियल को अलविदा कह दिया है. इसका मतलब यही निकल रहा है कि मार्च महीने से हिना शो में दिखाई नहीं देंगी और इसी वजह से वह सेट पर सबके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. उन्होंने सेट से जुड़ी कुछ यादों को अपने कैमरे में कैप्चर भी किया है. हाल ही में हिना ने सीरियल के सेट पर मिश्का, निवेदिता और अनुराग की मां यानी मोहिनी बासु के साथ जमकर मस्ती की. हिना ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर इस मस्ती की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. आप भी देखिये सेट पर सबके साथ मस्ती के मूड में हिना खान की ये तस्वीरें.

हिना ने दी अपना रिप्लेसमेंट तलाशने की छूट

ख़बरों के मुताबिक शो के मेकर्स बिलकुल नहीं चाहते कि हिना ये शो छोड़कर जाएं. लेकिन हिना ने अपनी बात साफ़ रख दी है कि फिल्म की शूटिंग में कम से कम 6 महीने का समय लगेगा ऐसे में उनका इंतजार करना समय को बर्बाद करना है. इसलिए मेकर्स उनका इंतजार न करें और कोमोलिका के रोल के लिए किसी और अभिनेत्री की तलाश शुरू कर दें.

देखें तस्वीरें-

पढ़ें कसौटी जिंदगी की 2: मिस्टर बजाज के किरदार के लिए सामने आए ये नाम, एक हैं हूबहूं बजाज की कॉपी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button