बॉलीवुड

Video: एक-दूसरे की दुश्मन प्रियंका और करीना का हुआ सामना, करीना ने कहा- हॉलीवुड में रहकर तुम

करण जौहर का चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ आजकल विवादों में घिरा है. यहां पर आये सेलिब्रिटीज कुछ न कुछ ऐसा बयान दे देते हैं जो कंट्रोवर्सी को जन्म देता है. हाल ही में हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को विवादित बयान देने के लिए बीसीसीआई बोर्ड ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था. इसके अलावा, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का भी एक विडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें वह करीना कपूर पर आपत्तिजनक कमेंट कर रहे थे. इस विडियो में रणवीर के साथ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी मौजूद थीं. इस बार ये शो ‘कॉफ़ी विद करण’ कम और ‘कंट्रोवर्सी विद करण’ ज्यादा लग रहा है. इस बार करण के शो में दो जानी-दुश्मन अभिनेत्रियां एक साथ आ रही हैं. बता दें, एक टाइम में एक-दूसरे को नापसंद करने वाली अभिनेत्रियां करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा ‘कॉफ़ी विद करण’ के अगले एपिसोड में आने वाली हैं. इस एपिसोड का एक क्लिप आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस क्लिप में दोनों एक दूसरे के साथ बहस कर रही हैं. इतना ही नहीं, करीना ने तो प्रियंका पर ताने भी कसे. दोनों ने एक-दूसरे को नसीहत भी दे डाली कि उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं.

करीना ने प्रियंका को दी नसीहत

बता दें, वायरल हुए प्रोमो में दोनों एक दूसरे से काफी बहसबाज़ी करती हुई नजर आयीं. करण ने जब प्रियंका से पूछा कि इन दिनों वरुण धवन किसे डेट कर रहे हैं तो इस सवाल का जवाब प्रियंका दे नहीं पायीं. ये देखकर करीना थोड़ी हैरान हो जाती हैं और कहती हैं, “क्या तुम्हे सच में नहीं पता वरुण किसे डेट कर रहे हैं? वैसे अब तुम्हे सिर्फ हॉलीवुड के एक्टर-एक्टर्स के अफेयर के बारे में ही खबर होगी”. करीना यहीं पर नहीं रुकीं और उन्होंने प्रियंका को ताना मारते हुए कहा, “क्या तुम बॉलीवुड को भी भूल चुकी हो? कम से कम अपनी जड़ को तो मत भूलो”. हालांकि करीना ने ये बातें मजाक के लहजे में कहीं लेकिन ताना तो मार ही दिया. करीना की इन बातों को सुनकर देसी गर्ल खिलखिलाकर हंसने लगती हैं.

करीना को इस जगह किया था सैफ ने प्रपोज

जब करण ने करीना से पूछा कि सैफ ने उन्हें कहां प्रपोज किया था? तो इसका जवाब करीना ने ‘ग्रीस’ दिया. ये सुनते ही प्रियंका ने भी झट से कहा कि “मी टू”. प्रियंका ने बताया कि निक ने भी उन्हें ग्रीस में ही प्रपोज किया था. ये सुनकर करीना हैरान रह जाती हैं. इसके अलावा जब करण ने प्रियंका से पूछा कि उनके पति निक और देवर जोनस ब्रदर का फर्स्ट एल्बम कौन सा था? इसका जवाब प्रियंका को नहीं पता था जिस पर चटकारे लेते हुए करीना ने कहा कि उन्हें ये जवाब तो पता होना चाहिए. इस पर प्रियंका ने हंसते हुए कहा कि शादी से पहले उन्होंने गूगल नहीं किया था.

एक टाइम में करती थीं एक-दूसरे से नफरत

बता दें, एक टाइम में प्रियंका और करीना एक-दूसरे से नफरत करती थीं. दरअसल, शाहिद करीना के एक्स बॉयफ्रेंड थे और फिल्म ‘कमीने’ के दौरान उनका अफेयर प्रियंका चोपड़ा से भी चला था. इस वजह से दोनों एक-दूसरे को हर इवेंट पर इग्नोर करती थीं.

देखें विडियो-

पढ़ें प्रियंका की प्रेगनेंसी की खबरों पर मां मधु ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ‘फोटो का एंगल ही गलता था’

Back to top button