बॉलीवुड

तलाक लेने से पहले की रात में क्या हुआ था मलाइका के साथ, जानें उस रात की पूरी कहानी

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनंमेंट डेस्क: बॉलीवुड की  टॉप और हॉट ऐक्ट्रेसेस में से एक मलाइका अरोड़ा जो इन दिनों अर्जुन कपूर  के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वैसे तो मलाइका भले ही फिल्मों में बतौर ऐक्ट्रेस काम ना करती हों लेकिन वो बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेसेस से कम नहीं हैं। अपने हॉट अंदाज और स्टाइल की वजह से वो कई टीवी रिएलिटी शोज मे बतौर जज नजर आती हैं। इसके साथ ही वो कई इवेंट्स भी करती रहती हैं।

हम आपको बता चुके हैं कि मलाइका और अरबाज की लव मैरिज हुई थी। यहां तक की मलाइका ने ही अरबाज को शादी के लिए प्रपोज किया था। लेकिन इसके बावजूद भी शादी के 18 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। मलाइका के इस फैसले से हर कोई हैरान था, किसी को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि मलाइका अपनी 18 साल की शादी को खत्न करना चाहती हैं। साल 2017 में मलाइका और अरबाज ने एक-दूसरे से तलाक लेने का फैसला लिया।

हालांकि जब से दोनों ने तलाक लिया इनके तलाक को लेकर मीडिया में कई तरह की बातें हुई लेकिन इस मामले पर ना तो अरबाज ने और ना ही मलाइका ने कभी कोई बयान दिया। जिसके बाद हर कोई बस इनके तलाक होने की वजह के कयास लगाने लगा। लेकिन पहली बार मलाइका अरोड़ ने अपने और अरबाज के तलाक को लेकर खुलकर बात की है। हालांकि मलाइका ने तलाक की साफ-साफ वजह तो नहीं बताई लेकिन ये कहा कि अगर आप किसी के साथ खुश नहीं हो तो बेहतरी इसी में है कि आप उससे अलग हो जाओ।

बता दें, कि मलाइका अरोड़ा हाल ही में करीना कपूर के रेडियो चैट शो पर पहुंची थीं, जहां पर उन्होनें बताया कि जब वो तलाक लेने जा रही थी तो इस बात पर उनके घर वालों का क्या कहना था। मलाइका बताती हैं कि “मुझे लगता है कि सभी की पहली राय थी कि ये सब मत करना। हालांकि आपको ये कोई नहीं कहेगा कि हां प्लीज जाइए करिये। लोग सबसे पहले यही कहेंगे कि जो भी कर रहे हो सोच समझ कर करना। मैं भी इसी स्‍थ‍िती से गुजरी।”

वहीं एक्‍ट्रेस ने यह भी कहा, “लेकिन जब मेरे दोस्त और परिवारवालों को एहसास हुआ कि मैं अपने फैसले पर कायम हूं तो उन्होंने मेरा साथ दिया। सभी ने कहा.. अगर तुम ये फैसला कर रही हो तो हमें तुम पर गर्व है। तुम एक स्ट्रॉन्ग महिला हो। जब मेरे परिवार ने ऐसा कहा तो मुझे इससे और हिम्मत मिली जो मुझे चाहिए थी।” मलाइका ने कहा कि घर वालो के सपोर्ट के बाद मैं और भी स्ट्रांग हो गई और अपने निर्णय पर मजबूती से टिकी रहीं। इसी के साथ मलाइका ने और भी कई बातें की देखें करीना और मलाइका का पूरा इंटरव्यू-

Back to top button