समाचार

शहीदों के परिजनों की मदद नहीं कर पा रही हैं सपना चौधरी, बोलीं ‘मेरे पास तो पैसे ही नहीं, तो…’

पुलवामा हमले के बाद देश भर से बदला लेने की आवाज़ उठ रही है, तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड सितारे शहीदों के परिजनों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इसी कड़ी में कई सितारों ने शहीदों के परिजनों को लाखों और करोड़ों का रुपये की मदद की है। ऐसे में अब हरियाणी डांसर सपना चौधरी का नाम भी सामने आ रहा है, लेकिन सपना चौधरी मदद करने में असमर्थ लग रही है। सपना चौधरी मदद करने के लिए सक्षम नहीं है, यह बात हम नहीं, बल्कि वे खुद कर रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शहीदों के परिजनों की मदद करने के लिए तमाम लोग सामने आ रहे हैं और कुछ लोग मदद करना तो चाह रहे हैं, लेकिन आर्थिक परिस्थितियों की वजह से वह मदद नहीं कर पा रहे हैं, जिसमें सपना चौधरी का नाम भी आया है। सपना चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए जहां इस मामले पर दुख जताया है, तो वहीं उन्होंने कहा कि मेरी दिली इच्छा है कि मैं शहीदों के परिजनों की मदद करूं, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर पाऊंगी। जी हां, सपना चौधरी ने साफ तौर पर अपने हाथ खड़े कर लिये हैं।

नहीं कर पा रही हैं सपना चौधरी मदद

हरियाणी डांसर सपना चौधरी ने कहा कि मैं एक इवेंट में मिलने वाली फीस से शहीदों के परिवार वालों की मदद करना चाहती थी, लेकिन अभी तक मुझे पूरे पैसे ही नहीं मिले और मेरे पास इतने पैसे नहीं है कि मैं शहीदों के परिजनों की मदद कर पाऊं। दरअसल, सपना चौधरी का कहना है कि एक इवेंट से उन्हें आठ लाख का पैमेंट मिलने वाला था, लेकिन वहां के मालिक ने उन्हें सिर्फ 6 लाख रुपये ही दिये, जिसकी वजह से सपना चौधरी चाहकर भी शहीदों के परिजनों की मदद नहीं कर पा रही हैं।

सपना के भाई ने दर्ज कराई शिकायत

इवेंट में निर्धारित की गई पूरी फीस नहीं मिलने पर सपना चौधरी के भाई विकास ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस से इस पूरे मसले पर जल्दी कार्रवाई करने की मांग की है। सपना चौधरी के भाई ने कहा कि सपना ने इस इवेंट से मिलने वाले सारे पैसो को पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिजनों को देने का फैसला किया था, लेकिन इवेंट आयोजकों ने सपना चौधरी के साथ धोखा किया, जिसकी वजह से अब यह मामला पुलिस स्टेशन में है।

आयोजकों की जानकारी देने में असफल रहीं सपना चौधरी

इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि सपना चौधरी और उनके भाई ने अभी तक ऐसी कोई जानकारी नहीं दी है, जिससे आयोजकों की पहचान की जाए, क्योंकि जिस होटल में ये दोनों ठहरे थे, उसमें रूम सपना के भाई के नाम पर ही बुक था और इसलिए आयोजकों की कोई पहचान नहीं हो पा रही है, ऐसे में पुलिस इस मामले में बिना किसी ठोस जानकारी के कोई मदद नहीं कर सकती है।

Back to top button