बॉलीवुड

डांस करते हुए सपना चौधरी को एक शख्स ने किया किस, वीडियो हुआ वायरल

डांसर सपना चौधरी ने हर जगह धूम मचा रखी है और ये कुछ ही सालों के अंदर काफी फेमस हो गई हैं. सपना चौधरी के डांस से जुड़ी कोई ना कोई वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर आती रहती हैं और इन वीडियो में इनके डांस के मूव्स को लोगों देखना खूब पसंद करते है. वहीं हाल ही में सपना की एक और वीडियो काफी वायरल हो रही है और इस बार ये वीडियो इनके डांस की वजह से नहीं बल्कि इनके साथ नाच रहे एक शख्स के चलते  वायरल हो रही है. क्योंकि इस शख्स ने डांस करने के बाद सपना को पहले गले लगाया और फिर बाद में उसे सपना को किस किया.

आखिर कौन है ये शख्स

सपना का ये वीडियो काफी पुराना बताया जा रहा है और इस वीडियो में सपना साड़ी में एक स्टेज पर डांस कर रही हैं. इस वीडियो की शुरूआत में सपना के साथ एक शख्स डांस कर रहा होता है और कुछ देर बाद एक और अन्य शख्स स्टेज पर आकर इनके साथ डांस करने लगता है. सपना इस शख्स के साथ कुछ देर डांस करती हैं और डांस खत्म होने के तुरंत बाद ये शख्स सपना को पहले गले लगता है और फिर उनके माथे पर उन्हें किस करता है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद सबको लग रहा था कि शायद ये सपना का पति या ब्वॉयफ्रेंड हो सकता है. लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है और ये शख्स सपना का भाई है.

जी हां, बताया जा रहा है कि सपना के साथ डांस करने वाला ये शख्स  इनका कज़िन ब्रदर है जिसका नाम करण मिर्जा है. इतना ही नहीं सपना के इस भाई की शादी हाल ही में हुई है और ये वीडियो इनके भाई की शादी से ही जुड़ी हुआ है. इस वीडियो को और अपने भाई की शादी से जुड़ी कुछ तस्वीरों को खुद सपना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया हुआ था, जो कि अब वायरल हो रही हैं.

क्या करता है सपना का ये भाई

सपना चौधरी के इस भाई ने कई सारी म्यूजिक वीडियो में काम किया हुआ है और ये सपना की तरह हरियाणा में काफी प्रसिद्ध हैं. यूट्यूब पर करण मिर्जा की कई सारी म्यूजिक वीडियो भी मौजूद है और इनकी इन वीडियो में सपना भी इनके साथ हैं.

बिग बॉस में आने के बाद हुई फेमस

गौरतलब है कि सपना चौधरी एक हरियाणवी डांसर है जो कि बिग बॉस 11 में आने के बाद एकदम से बेहद ही प्रसिद्ध हो गई थी. इनके डांस को लोगों खूब पसंद किया करते हैं और ये काफी शो भी करती हैं.  इनको अक्सर कई न्यूज चैनल पर भी देखा जाता है.  इसके अलावा हाल ही में इनकी एक फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ भी रिलीज हुई है. जिसमें ये पहली बार एक्टिंग करती हुई नजर आ रही हैं. इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए ये स्टार प्लास पर आने वाले शो कानपुर वाले खुराना में भी ये आई थी. इस शो में आकर इन्होंने सुनील ग्रोवर के साथ अपने फेमस गाने पर खूब डांस भी किया था.

Back to top button