बॉलीवुड

Confirmed : टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने की गुपचुप सगाई, वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड की दुनिया में आएं दिन कोई न कोई जोड़ी बनती रहती है या फिर किसी न किसी कलाकार का नाम जुड़ता ही रहता है। जी हां, बॉलीवुड में इश्क और ब्रेकअप की खबरें पूरी तरह से आम हैं और इसी कड़ी में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का नाम भी जुड़ गया है। वेलेंटाइन डे के मौके पर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने एक दूसरे से प्यार का इजहार किया। दोनों के बीच प्यार का इजहार तो बहुत पहले हो गया था, लेकिन वेलेंटाइन डे पर दोनों की जो तस्वीरें सामने आई, वे तो कुछ और ही बयां कर रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। पर्दे से लेकर रियल लाइफ तक दोनों अपनी जोड़ी हिट बनाना चाहते हैं और इसलिए टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने वेलेंटाइन डे के खास मौके पर एक दूसरे से सगाई कर ली। जी हां, दोनों ने चोरी छिपे सगाई कर ली। हालांकि, ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि सामने आई तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है। वेलेंटाइन डे पर एक दूसरे के साथ रोमांटिक डेट पर जाने के बाद दोनों ने फोटो शेयर की, जिसमें साफ साफ पता लग रहा है कि दोनों ने सगाई कर ली है।

तो क्या दोनों ने सच में सगाई कर ली है?

वेलेंटाइन डे पर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी एक साथ थे। दोनों ने एक दूसरे से प्यार का इजहार किया। इसका खुलासा खुद दिशा पटानी के इंस्टाग्राम से किया जा रहा है। दिशा पटानी ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि किसी ने मुझसे एक सवाल पूछा और मैंने हां कर दिया। ऐसे में माना जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अपने रिश्ते को आगे ले जाने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा तस्वीर में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के हाथों में डायमंड की रिंग भी है।

जल्दी ही बंध सकते हैं शादी के बंधन में

वायरल हुई तस्वीरों को देखने के बाद यही कहा जा सकता है कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने सगाई कर ली है और अब दोनों बहुत ही जल्द अपने फैंस को चौंका देने वाले हैं। बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और इसीलिए दोनों अपनी लाइफ में एक और कदम बढ़ना चाहते हैं और वेलेंटाइन डे के दिन उन्होंने अपने रिश्ते को एक नया नाम दिया है। माना जा रहा है कि दोनों बहुत जल्द शादी कर सकते हैं।

पर्दे पर भी हिट है टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी

बताते चलें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने बागी-2 में साथ साथ काम किया है, जिसके बाद से इनकी जोड़ी काफी हिट है। दिशा पटानी को लेकर टाइगर श्रॉफ बहुत ही ज्यादा गंभीर हैं। दोनों अक्सर एक साथ डिनर और लंच के लिए जाते हैं, जहां वे कैमरे में कैद हो जाते हैं। ऐसे में अब ये रील लाइफ की जोड़ी आपको रियल लाइफ में बनती हुई नजर आएगी।

Back to top button