बॉलीवुड

सारा अली खान ने ले लिया है खुद का घर, अब नहीं रहेंगी वो अमृता सिंह के साथ

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू  करने वाली अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में एंट्री के साथ ही केदारनाथ और सिंबा जैसी दो सुपरहिट फिल्मों का ताज अपने सर पर रख लिया। इन दोनों ही फिल्मों के हिट होने से एक बात तो साफ हो जाती हैं कि सारा एक बेहतरीन अदाकारा हैं और आने वाले समय में वो एक बड़ी सुपरस्टार बनेंगी।

बता दें कि सारा अपनी मां अमृता सिंह के काफी क्लोज हैंं। यहा तक की उनका परिवार भी काफी खुली सोच और विचारधारा का है। सैफ की दूसरी शादी का जरा भी असर सारा और सैफ के रिश्ते पर नहीं पड़ा, बल्कि वो दोनों एक बाप-बेटी होने से कहीं ज्यादा अच्छे एक दोस्त हैं। इस बात का खुलासा हुआ था करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में जहां सैफ और सारा एक साथ आए थे। और अपनी बातों से उस एपिसोड को हिट कराया था।

जिससे ये साफ हो गया था कि उनकी और सैफ की बांडिंग कितनी अच्छी हैं। सारा ने सैफ और अमृता के अलग होने के सवाल पर जो जवाब दिया वो वाकई काबिले तारीफ था। सारा ने कहा था कि वो खुश हैं कि सैफ और अमृता अलग हो गए। अब दोनों ही अपनी जिंदगियों में काफी खुश हैं। जो सबसे ज्यादा इंपार्टेंट हैं।

बता दें कि सारा अपनी मां के काफी क्लोज हैं लेकिन अब उन्होंने एक ऐसा कदम उठाया है जिससे शायद अमृता को थोड़ा दुख तो हो ही रहा होगा। हालांकि कि ये उनके लिए खुशी की बात भी है कि उनकी बेटी अब अपने पैरों पर खड़ी हो गई है। सारा की एक्टिंग की बात करें तो उनकी क्यूट स्माइल, अंदाज और एक्टिंग ने लाखों दिलों को अपना दीवाना बना लिया है। और एक साथ दो हिट फिल्में देने के बाद उनके करियर को भी बूम मिला है। जिसके चलते सारा ने अब अपना खुद का घर ले लिया है और वो वहां पर शिफ्ट भी हो गई हैं।

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमें वो बॉक्सेस के बीच बैठी हुई हैं और फोटो के कैप्शन पर लिखा है कि, नई शुरूआत । सारा की इस फोटो ने ये बात साफ कर दी है कि अब वो अपनी मां के साथ नहीं रहेंगी और उन्होंने खुद के लिए एक घर ले लिया है। और इस नए घर के साथ अब वो एक नई शुरूआत करने को तैयार हैं।

 

View this post on Instagram

 

Here’s to new beginnings! ?????

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

ऐसी ही एक तस्वीर सारा के फैन क्लब ने भी शेयर की हैं जिसमें सारा गाड़ी से बॉक्सेस निकाल रही हैं। और अपने नए घर में शिफ्ट होना शुरू कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

leaf me alone !!! ???

A post shared by Sara Ali Khan (@officialsaraalikhan) on

सारा ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली हैं। बात करें सारा की आने वाले फिल्मी प्रोजेक्टस की तो खबरों में सुनने में आ रहा है कि सारा जल्द ही गोविंदा-करिश्मा कपूर की सुपरहिट फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में काम कर सकती हैं। इस फिल्म को डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। जिसमें सारा करिश्मा के किरदार में नजर आएंगी और वरूण धवन गोविंदा का रोल निभाएंगे।

Back to top button