बॉलीवुड

सीरियल ‘भाग्यविधाता’ की बिंदिया ने कर ली सीक्रेट मैरिज, तस्वीरें शेयर कर खुद किया खुलासा

देश भर में शादी का मौसम चल रहा है। हर तरफ शहनाईयां बज रही हैं। शहनाईयों की गूंज में कई टीवी स्टार शादी कर रहे हैं। हाल ही में ये रिश्ता क्या कहलाता है की कीर्ति ने चोरी छिपे शादी की तो अब एक और बेहतरीन एक्ट्रेस ने शादी कर ली। जी हां, टीवी सितारे लगातार शादी के बंधन में बंध रहे हैं। इसी साल ही कई सारे टीवी सितारों ने शादी की है, जिसमें अब भाग्यविधाता की बिंदिया का नाम भी शामिल हो गया है। जी हां, सीरियल भाग्यविधाता की बिंदिया ने गुपचुप तरीके से शादी रचाई और अब फोटो शेयर किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

टीवी शो भाग्यविधाता से घर घर में फेमस हुई एक्ट्रेस रिचा सोनी, जिसे अब बिंदिया के नाम से जानते हैं। जी हां, रिचा सोनी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से गुपचुप तरीके से शादी  कर ली। शादी के बाद रिचा सोनी ने अपने फैंस के साथ अपनी खुशियां भी शेयर की। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई, क्योंकि किसी ने इनकी शादी के बारे में सोचा ही नहीं था। लोगों को लगा था कि अभी रिचा सोनी बाद में शादी करेंगी, लेकिन उन्होंने अचानक से शादी करके सबकों चौंका दिया।

लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से कर ली शादी

 

View this post on Instagram

 

❤️

A post shared by Richa sony (@reallyrichasony) on

रिचा सोनी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से कर ली है। पिछले साल नवंबर में दोनों  ने गुपचुप तरीके से सगाई की थी, ऐसे में अब फरवरी में दोनों ने शादी कर ली। रिचा सोनी लंबे समय से अपने ब्वॉयफ्रेंड को डेट कर रही हैं। दोनों के बीच काफी ज्यादा तालमेल है। हालांकि, शादी की खबर रिचा सोनी के फैमिली और कुछ करीबी दोस्तों को थी, लेकिन उनके फैंस को कानो कान खबर नहीं थी, ऐसे में रिचा सोनी ने अपने फैंस के साथ अपनी यह खुशी शेयर की है, जिसके बाद लोग उन्हें दुआएं दे रहे हैं।

बंगाली रीति रिवाज से की शादी

 

View this post on Instagram

 

To our love and togetherness ❤️

A post shared by Richa sony (@reallyrichasony) on

भाग्यविधाता से घर घर में पहचान बनाने वाली रिचा सोनी ने अपनी शादी की खबर अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज से दी और वे लाल रंग के जोड़े में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। रिचा सोनी घर घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं। बता दें कि रिचा सोनी मूल रूप से बिहार की रहने वाली हैं और ऐसे में अब उन्होंने बंगाली रीति रिवाज से शादी की। हालांकि, रिचा ने बंगाली रीति रिवाज से शादी की है, क्योंकि उनका पति बंगाल का रहने वाला है।

कई सीरियल में कर चुकी हैं काम

 

View this post on Instagram

 

❤️

A post shared by Richa sony (@reallyrichasony) on

अभिनेत्री रिचा सोनी कई सीरियल में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा रिचा सोनी तेलगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। स्टार प्लस पर प्रसारित हो चुका सीरियल सिया के राम में भी रिचा शर्मा काम कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें रियल पहचान भाग्यविधाता की बिंदिया से ही मिला है और अब ये टेलीविजन की एक मशहूर अभिनेत्री बन चुकी हैं।

Back to top button