बॉलीवुड में इन एक्ट्रेसेज को है ऑनस्क्रीन किस से सख्त परहेज, बिना बोल्डनेस के भी हिट करा देती हैं फिल्म

बॉलीवुड में महिलाओं के रोल में बहुत बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। पहले जहां हीरोइनें सिर्फ नाच गाने औऱ विलेन द्वारा किडनैप कर ली जाती थीं वहीं अब वो काफी सशक्त हो चुकी हैं। हालांकि हमेशा से ही ग्लैमर लड़कियों के हिस्से में आता रहा है इसलिए दर्शकों को थिएटर खींचने के लिए उन्हें काफी बोल्ड सीन और इंटिमेट सीन देने पड़ते हैं। पर्दे पर किसिंग और बोल्ड सीन देने में कई बड़े सितारे शामिल हैं। हालांकि ऐसी अभिनेत्रियां अभी भी बॉलीवुड में हैं जो ऑन्सक्रीन किसिंग सीन से परहेज करती हैं और पर्दे पर बोल्ड सीन नहीं देती है।

सोनाक्षी सिन्हा

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान की फिल्म दबंग से पर्दे पर एंट्री मारी थी। सोनाक्षी का करियर फिलहाल थोड़ा गड़बड़ चल रहा है, लेकिन सोनाक्षी अक्सर ऑइटम सॉन्ग करती नजर आ जाती हैं। सोनाक्षी ने अभी तक के करियर में कभी भी किसिंग सीन नहीं दिए और ना ही बिकनी पहनी है। काफी हद तक वेट घटाने के बाद सोनाक्षी काफी हॉट ड्रेस पहने नजर आ जाती हैं। हॉलीडे फिल्म में अक्षय कुमार के साथ काफी क्लोज सीन दिए थे औऱ लूटरा में रणवीर सिंह के साथ भी वह काफी क्लोज नजर आईं थीं, लेकिन किसिंग सीन अभी तक नहीं दिए।

शिल्पा शेट्टी

90 के दशक की खूबसूरत और हिट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आज फिल्मों से दूर हो गई हैं, लेकिन अपने करियर में उन्होंने कभी भी किसिंग सीन नहीं दिया। शिल्पा को रिचर्ड गेरी ने ऑफस्क्रीन किस कर लिया था जिसकी उस वक्त काफी विवाद हुआ था इस घटना के बाद शिल्पा किसिंग सीन को लेकर काफी असहज महसूस करने लगी थीं और इसलिए उन्होंने फैसला किया कि वह ऑनस्क्र्रीन भी कभी किसी हीरो को किस नहीं करेंगी।

असिन

गजनी से कल्पना के रोल में उभरी असिन ने बहुत जल्द शादी कर अपना घर बसा लिया। उन्होंने फिल्में कम की, लेकिन किसी भी फिल्म में उन्होंने किसिंग सीन नहीं दिए। फिल्म हाउसफुल 2 में उन्होंने काफी शॉर्ट और हॉट ड्रेसेज पहनीं, लेकिन पर्दे पर किसी भी तरह के किसिंग सीन नहीं दिए।स्क्रिप्ट के अनुसार असिन को आमिर को किस करना था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। इसके बाद भी फिल्म जबरदस्त हिट हुई थी। असिन ने सलमान के साथ रेडी फिल्म में काम किया था औऱ वह फिल्म भी जबरदस्त हिट थी।

तमन्ना भाटिया

साउथ का धमाका और बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। तमन्ना ने साउथ और बॉलीवुड दोनों फिल्मों में अपना नाम कमाया है। वह बाहुलबली जैसी मेगाहिट फिल्म का हिस्सा भी रही हैं। इस फिल्म के दूसरी पार्ट में अनुष्का शेट्टी ने भी पभ्रास के साथ किसिंग सीन दिया था, लेकिन तमन्ना ने एक भी किसिंग सीन नहीं दिया है। साथ ही अब तक किसी भी फिल्म में वो किसिंग सीन देते नजर नहीं आई हैं।तमन्ना का कहना है कि वह ऑन्सक्रिन किस के लिए नहीं बनी है।यहां तक की वह ऑनस्क्रीन बिकनी सीन भी देने में सहज महसूस नहीं करती हैं। बॉलीवुड में उन्होंने हिम्मतवाला, हमशकल्स, एंटरटेनमेंट जैसी फिल्मों में काम किया है।

यह भी पढ़ें