अपनी पहली फिल्म में ही किसिंग सीन दे चुकी हैं ये अभिनेत्रियां, एक ने तो पार कर दी थी सभी हदें

आजकल की लगभग हर फिल्मों में बोल्ड सीन होता है. दर्शकों को आकर्षित करने के लिए इस प्रकार के सीन डाले जाते हैं. बहुत ज्यादा बोल्ड सीन होने पर कई बार सेंसर बैन भी लगा देता है. लेकिन फिल्मों में किसिंग सीन का होना बिलकुल आम बात है. एक सक्सेसफुल अभिनेत्री वही कहलाती है जो अपने रोल में पूरी तरह ढल जाती है और हर तरह के किरदार को बखूबी निभाती है. आपने सुना होगा कि कई बार हीरोइनें बिकिनी सीन या फिर किसिंग सीन करने के लिए मना कर देती है. वहीं, कुछ हीरोइनें ऐसी भी हैं जिन्हें किसिंग या फिर बिकिनी सीन से कोई एतराज नहीं होता. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि फिल्म में इस तरह के सीन होने से दर्शकों की संख्या में काफी बढ़ोत्तरी होती है. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की उन 5 अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जो अपनी पहली फिल्म में ही बिना किसी झिझक के किसिंग सीन दे चुकी हैं. कौन सी हैं वो अभिनेत्रियां, आईये जानते हैं.

उदिता गोस्वामी

हालांकि उदिता गोस्वामी का करियर कुछ खास नहीं रहा लेकिन अपने फिल्मी करियर में वह कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी हैं. उदिता ने बॉलीवुड में फिल्म ‘पाप’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके को-स्टार जॉन अब्राहम थे. इस फिल्म में उदिता और जॉन के कई बोल्ड सींस थे. दोनों ने फिल्म में कई सारे किसिंग सीन दिए थे.

सारा अली खान

अभी सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्मों में आई नहीं है लेकिन जल्द ही वह ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत हैं. हाल ही में फिल्म ‘केदारनाथ’ का ट्रेलर लांच हुआ है और अपनी पहली फिल्म में ही सारा किस करते हुए नजर आ रही हैं. ट्रेलर में उनका किसिंग सीन आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है.

कंगना रनौत

अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर विवादों में घिरी रहती हैं. कंगना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘गैंगस्टर’ से की थी. इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाश्मी और शाइनी आहूजा थे. फिल्म में कंगना और इमरान के काफी रोमांटिक सींस थे. अपनी पहली फिल्म में ही कंगना ने इमरान को किस किया था.

ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता इमरान हाशमी के साथ ‘जन्नत’ फिल्म के सीक्वेंस ‘जन्नत 2’ में नजर आई थीं. यह उनकी पहली फिल्म थी. दर्शकों को इस फिल्म में ईशा का काम बहुत पसंद आया था. फिल्म ‘जन्नत 2’ में ईशा और इमरान हाश्मी के बहुत सारे किसिंग सीन थे और फिर जिस फिल्म में इमरान हों उस फिल्म में किसिंग सीन होना तो लाज़मी है.

बिपाशा बासु

बंगाली ब्यूटी बिपाशा बॉलीवुड की सबसे हॉट हीरोइन मानी जाती हैं. बिपाशा अपनी फिल्मों में बोल्ड सींस देने के लिए जानी जाती हैं. फिल्म ‘अजनबी से’ डेब्यू करने वाली बिपाशा ने अपनी पहली फिल्म में ही किसिंग सीन दिए थे. इस फिल्म में उन्होंने अक्षय और बॉबी के साथ रोमांस किया था.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.