सामने आया सैफ और अमृता के रिश्ते का कड़वा सच, नवाब बोलें ‘तंग आ चुका था, क्योंकि रात को वह…’

पिछले कई महीनों से बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान का परिवार सुर्खियो में है। जी हां, सैफ अली खान के परिवार में क्या हो रहा है या क्या नहीं हो रहा है, यह सभी चीज़े चर्चा में है। इसी बीच सैफ अली खान की एक्स पत्नी अमृता को लेकर भी कई तरह के खुलासे हो रहे हैं। अमृता सिंह सैफ अली खान की पहली पत्नी हैं, जिनसे अब उनका कोई वास्ता नहीं रहा है, लेकिन बेटी सारा अली खान की वजह से दोनों आएं दिन सुर्खियों में रहते हैं। ऐसे में अब सैफ अली खान और अमृता सिंह के रिलेशनशिप का एक कड़वा सच सामने आया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह 90वे के दशक की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री रही हैं। अमृता सिंह के साथ काम करने के लिए उस जमाने में बड़े से बड़े डायरेक्टर और कलाकार तरसे थे। अमृता अपनी एक्टिंग से उन दिनों खूब राज करती थी। हालांकि, अब अमृता सिंह फिल्मों से पूरी तरह से दूर हो चुकी हैं, लेकिन उनकी बेटी सारा अली खान बॉलीवुड पर तहलका मचा रही है और यही वजह है कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की चर्चा इन दिनों जोरो शोरो से हो रही है।

कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा अमृता का नाम

जब अमृता अपने करियर के सुनहरे दौर में थी, तब उनका कई अभिनेताओं से जुड़ा, जिसमें सनी देओल, विनोद खन्ना और क्रिकेटर रवि शास्त्री शामिल हैं। सनी देओल के साथ अमृता का नाम काफी जुड़ा और इनकी जोड़ी भी दर्शकों को खूब पसंद आई, लेकिन अमृता ने इनका दिल तोड़ कर अपने से छोटे सैफ अली खान से शादी कर ली। बता दें कि अमृता सिंह और सैफ अली खान एक दूसरे से बहुत ही जल्दी शादी कर ली थी। 12 साल बड़ी अमृता से शादी करने के बाद सैफ खुश थे, लेकिन 2004 में दोनों का तलाक हो गया।

सैफ अली खान को गाली देती थी अमृता सिंह

सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि अमृता सिंह ने उन्हें गाली देती थी और कभी कभी घर से बाहर निकाल देती थी, जिसकी वजह से मुझे पूरा दिन घर के बाहर भटकना पड़ता था। ऐसे में देखा जाए तो सैफ अली खान अमृता के इस नेचर से परेशान हो गये थे और फिर दोनों ने 2004 में तलाक ले लिया। हालांकि, तलाक के कुछ सालों तक अमृता सिंह ने सैफ अली खान को अपने बच्चों से भी नहीं मिलने देती थी, जिसकी वजह से सैफ अली खान बहुत टूट गये थे।

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं सारा

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान को तो सभी जानते ही हैं। जी हां, सारा अली खान इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही हैं। लगातार दो हिट फिल्में करने के बाद सारा अली खान का कद बढ़ गया है और उन्हें एक सफल सुपरस्टार की तरह ट्रीट किया जा  रहा है। सारा अली खान मीडिया से भी मुलाकात करती रहती हैं।